ये क्या बोल गए कांग्रेस नेता हरीश रावत! पार्टी लेगी एक्शन?

उत्तराखंड के साथ ही पंजाब में भी 2022 के शुरुआती महीनों में ही चुनाव होने हैं। ऐसे में कांग्रेस नेता हरीश रावत ने पार्टी नेताओं के खिलाफ बयान देकर हड़कंप मचा दिया है।

गांधी परिवार के करीबी माने जाने वाले और पंजाब के कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने अब पार्टी के खिलाफ बगावती तेवर दिखाए हैं। उत्तराखंड के साथ ही पंजाब में भी 2022 के शुरुआती महीनों में ही चुनाव होने हैं। ऐसे में उनके इस तरह के बयान को आश्चर्य जनक बताया जा रहा है।

रावत ने अपने बयान में कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व के साथ ही अन्य नेताओं पर भी निशाना साधा है। रावत ने कहा है कि जिनके आदेश पर मुझे तैरना है, उनके लोगों ने मेरे हाथ-पैर बांध रखे हैं।

ट्वीट कर निकाला भड़ास
रावत ने लगातार तीन ट्वीट कर अपने भड़ास निकाले हैं। रावत ने अपने ट्वीट में लिखा है, “है न अजीब बात, चुनाव रुपी समुद्र में तैरना है। सहयोग के लिए संगठन का ढांचा अधिकांश स्थानों पर सहयोग का हाथ बढ़ाने के बजाय या तो मुंह फेर कर खड़े हैं, या नकारात्मक भूमिका निभा रहे हैं।”

शीर्ष नेतृत्व का नहीं लिया नाम
रावत ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का नाम नहीं लिया है, लेकिन उन्होंने उसकी ओर इशारा करते हुए राज्य के अन्य नेताओं पर निशाना साधा है। रावत के ये बयान पार्टी की अंतर्कलह को दर्शाते हैं। उनके इस तरह के बयान से पार्टी नेताओं का मनोबल गिर सकता है और इसका खमियाजा आने वाले चुनाव में पार्टी को भुगतना पड़ सकता है। हालांकि अभी तक पार्टी के किसी नेता ने उनके इस बयान पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

यूजर्स कर रहे हैं मजेदार कमेंट
रावत के ट्वीट पर अकाउंट यूजर्स खूब मजे ले रहे हैं। वे तरह -तरह के कमेंट कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here