Uttar Pradesh: योगी कैबिनेट की अहम बैठक आज, कई प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में मंगलवार को कैबिनेट की बैठक होगी। आज की कैबिनेट बैठक में करीब दो दर्जन महत्वपूर्ण प्रस्तावों पर मुहर लग सकती है।

398

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मंगलवार (25 जून) को योगी कैबिनेट की अहम बैठक है। बैठक सुबह 11 बजे लोकभवन में होगी। इस कैबिनेट बैठक की अध्यक्षता मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे। बैठक सुबह 11 बजे शुरू होकर दोपहर 1 बजे तक चलेगी।

मिली जानकारी के अनुसार, कैबिनेट बैठक में कई अहम प्रस्ताव पेश किए जाएंगे। इसके साथ ही सीएम योगी कई बड़े फैसले भी ले सकते हैं। दरअसल, लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ लगातार बैठकें कर रहे हैं। इससे पहले भी सीएम योगी कैबिनेट बैठक कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें- Fire in Delhi: घर में लगी आग, दम घुटने से परिवार के चार सदस्यों की मौत

कमियों पर फोकस करेगी योगी सरकार
बताया जा रहा है कि इस बैठक में प्रदेश की जनता से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा होगी। इस दौरान कई प्रस्ताव भी पारित किए जा सकते हैं। खबर है कि चुनाव नतीजों के बाद सीएम योगी ने समीक्षा बैठक की। इस दौरान सरकार अब उन कमियों पर फोकस कर रही है जो सामने आईं। सरकार उसी एजेंडे पर आगे काम करने की रणनीति बना रही है।

कई प्रस्ताव पारित किये जा सकते हैं
राजनीतिक सूत्रों के अनुसार, शिक्षा, स्वास्थ्य और डिफेंस कॉरिडोर के साथ चिकित्सा सुविधाओं को बेहतर बनाने और शिक्षा नीति को और बेहतर बनाने के लिए संबंधित मंत्री अपने प्रस्ताव पेश कर सकते हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि आज एक दर्जन से ज्यादा प्रस्ताव पारित किये जा सकते हैं। (Uttar Pradesh)

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.