झारखंडः मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दी ईडी को चुनौती, कही ये बात

मुख्यमंत्री ने कहा कि एक घोटाला पकड़ने के लिए जांच एजेंसी 100 करोड़ रुपये खर्च कर देती है, लेकिन जांच को अंतिम मुकाम तक नहीं पहुंचा पाती।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को ललकारते हुए कहा कि मुझ तक ईडी पहुंची तो उसे भारी मुसीबत झेलनी होगी। उनको पता नहीं है कि उन्हें कितनी मुसीबत झेलनी पड़ेगी। ईडी जिस तरह से आना चाहे, आये मैं खड़ा हूं। मैं कहीं भाग नहीं रहा, यहीं हूं। सारे सवालों का जवाब यहीं दिया जायेगा। हाशिये पर गये लोग बवाल मचा रहे हैं। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ये बातें दिल्ली में एक निजी चैनल को दिये इंटरव्यू में कही।

ये भी पढ़ें – 34 साल सेवा के बाद नौसेना से रिटायर हुआ जहाज आईएनएस गोमती, देश को गौरवान्वित करने वाला रहा है इतिहास

ईडी भ्रष्टाचार मामले की जांच
मुख्यमंत्री ने कहा कि एक घोटाला पकड़ने के लिए जांच एजेंसी 100 करोड़ रुपये खर्च कर देती है, लेकिन जांच को अंतिम मुकाम तक नहीं पहुंचा पाती। ईडी को बताना होगा कि घोटाले के समय किसकी सरकार थी। मामला 2008 का है, उस वक्त मैं राजनीति में आया भी नहीं था। उन्होंने कहा कि ईडी की छापेमारी के बाद से ही विरोधी लोग रोज कूद-फांद रहे हैं। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि वह सारे सवालों का जवाब देने को तैयार हैं, चाहे वो राजनीतिक तरीके से हो या कानूनी तरीके से हो। ईडी भ्रष्टाचार मामले की जांच करे, उन्हें कोई ऐतराज नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here