Nitin Gadkari बोले, इस बार बैनर – पोस्टर नहीं लगवाऊंगा, जानें कारण

गडकरी ने कहा कि राजनीति में मैंने कभी झूठ नहीं बोला। मैंनें जो कहा, उसे पूरा करके भी दिखाया। कोई पत्रकार भी मुझसे नहीं कह सकता कि मैंने अपनी कोई घोषणा पूरी नहीं की।

332

केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने महाराष्ट्र के वाशिम जिले में अकोला-वाशिम सड़क (Akola-Washim road) लोकार्पण समारोह में अपने संबोधन में कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के लिए मैंने तय कर लिया है कि इस बार अपने क्षेत्र मैं चुनावी बैनर-पोस्टर (banners-posters) नहीं लगवाऊंगा। राजनीति (Politics) में मैंने किसी तरह का कोई पैसा नहीं खाया, तो किसी और को खिलाऊंगा भी नहीं। चाय-पानी पर भी खर्च नहीं करूंगा। जिसे वोट देना है दे, नहीं देना हो मत दे।

राजनीति में कभी झूठ नहीं बोला
गडकरी ने कहा कि राजनीति में मैंने कभी झूठ नहीं बोला। मैंनें जो कहा, उसे पूरा करके भी दिखाया। कोई पत्रकार भी मुझसे नहीं कह सकता कि मैंने अपनी कोई घोषणा पूरी नहीं की। उन्होंने कहा कि राजनीति में झूठ बोलने की जरूरत नहीं है। जरूरतमंदों का जिक्र करते केंद्रीय मंत्री ने कहा कि गरीब की जाति, पंथ और भाषा नहीं होती। इसलिए पूरे देश से गरीबी औऱ बेरोजगारी खत्म होनी चाहिए। हिंदू और मुसलमान दोनों को एक ही कीमत पर सिलेंडर मिलता है।

यह भी पढ़ें – Maharashtra : सरकारी कर्मचारियों का होगा जातिगत सर्वेक्षण

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.