‘कोरोना काल में भी सरकार साहूकारों की तरह…!’ बिजली बिल को लेकर फडणवीस ने साधा निशाना

बिजली बिल के बकाए को लेकर ठाकरे सरकार के बयान पर महाराष्ट्र में प्रतिपक्ष नेता देवेंद्र फडणवीस ने निशाना साधा है। उन्होेंने कहा कि यह सरकार लोगों से साहूकारों की तरह वसूली करना चाहती है।

महाराष्ट्र के विधानसभा में प्रतिक्ष नेता देवेंद्र फडणवीस ने एक बार फिर ठाकरे सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है, ”एक तरफ कोरोना की वजह से चाहे किसान हो या आम नागरिक, सभी संकट में हैं और इस स्थिति में उनकी मदद करने के बजाय सरकार उनसे जबरदस्ती वसूली करना चाहती है। वह साहूकार की तरह व्यवहार कर रही है। इसलिए ये सारा ड्रामा चल रहा है।” बता दें कि  राज्य के ऊर्जा मंत्री नितिन राउत ने कहा है कि अगर बिजली बिल का बकाया समय पर नहीं वसूला गया, तो राज्य अंधेरे में डूब सकता है।

वसूली के लिए माहौल बनाने की कोशिश
फडणवीस ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “ऊर्जा मंत्री नितिन राउत ने जो कहा, उससे यह स्पष्ट है कि उनके कार्यकाल में कितना बकाया बढ़ गया। लेकिन हम जो भी बकाया दिखाते हैं, उसमें विशेष कृषि पंपों में क्रॉस-सब्सिडी देते हैं। उसके बाद, हम उस नुकसान की भरपाई करते हैं। इसलिए मुझे लगता है कि यह सब जबरन वसूली के लिए माहौल बनाया जा रहा है।”

ये भी पढ़ेंः चिंताजनक! बिजली महावितरण बंद होगा?

सरकार पर हमला
हाल ही में उपचुनावों की घोषणा को लेकर फडणवीस ने कहा, ‘अब जब चुनाव की घोषणा हो गई है, तो हम इसका सामना करेंगे, लेकिन यह बात साफ है कि सरकार जो कह रही है, वह उसके कार्यों में नहीं दिख रहा है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here