International Yoga Day पर श्रीनगर में रहेंगे प्रधानमंत्री मोदी, जानिये कैसे की जा रही है तैयारी

लगातार तीसरी बार पदभार संभालने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 21 जून को कश्मीर की अपनी पहली यात्रा पर आएंगे।

103

International Yoga Day पर 21 जून को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की यात्रा से पहले श्रीनगर शहर में सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए जा रहे हैं। इस दौरान प्रधानमंत्री श्रीनगर में डल झील और ज़बरवान पहाड़ियों के नज़ारे वाले एसकेआईसीसी बैकयार्ड में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में भाग लेंगे।

तीसरी बार पीएम पद संभालने के बाद श्रीनगर का पहला दौरा
लगातार तीसरी बार पदभार संभालने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 21 जून को कश्मीर की अपनी पहली यात्रा पर आएंगे। उनकी इस यात्रा के लिए सभी सुरक्षा इंतजामों को अंतिम रूप दिया जा रहा है, जिसमें 21 जून को समारोह में भाग लेने वाले प्रतिभागियों की पूर्ण सुरक्षा और परेशानी मुक्त आवाजाही शामिल है। स्थल की साफ-सफाई, प्रधानमंत्री के मार्ग की सुरक्षा और अन्य सभी संबंधित पहलुओं पर बारीकी से विचार किया जा रहा है।

Maharashtra: सुनेत्रा पवार ने राज्यसभा के लिए नामांकन किया दाखिल, जानें कब होगा चुनाव

करीब 6,000 लोग अंतरराष्ट्रीय योग दिवस में प्रधानमंत्री मोदी के साथ होंगे शामिल
एक अधिकारी ने बताया कि प्रधानमंत्री की व्यक्तिगत सुरक्षा के लिए जिम्मेदार एसपीजी की एक टीम स्थानीय सुरक्षा अधिकारियों के साथ सुरक्षा व्यवस्था का समन्वय करने के लिए प्रधानमंत्री के दौरे से दो दिन पहले यहां पहुंच जाएगी। प्रमुख खिलाड़ियों सहित करीब 6,000 लोग अंतरराष्ट्रीय योग दिवस में प्रधानमंत्री मोदी के साथ शामिल होंगे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.