मोदी के आठ वर्ष कांग्रेस के 60 वर्षों पर भारी : शांता

मोदी की तरह विश्व के किसी प्रधानमंत्री का अपनी जनता के साथ इतना सीधा सम्पर्क नहीं है। परीक्षा पर चर्चा, मन की बात, चाय पर चर्चा इत्यादि नियमित कार्यक्रमों से प्रधानमंत्री देश के करोड़ों लोगों के साथ सम्पर्क में रहते हैं।

79

पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने कहा है कि हिमाचल प्रदेश के लिए गौरव और प्रसन्नता का विषय है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने आठ वर्ष की उपलब्धियों का उत्सव मनाने हिमाचल पधार रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी के शानदार आठ वर्ष कांग्रेस के 60 सालों पर भारी हैं। गांव और गरीब के लिए पहली बार इतनी अधिक योजनाएं बनाई गईं । अनुच्छेद 370 को हटाकर भारत मां के मुकुट काश्मीर को पूरी तरह भारत का अंग बनाया है। तीन तलाक समाप्त करके मुस्लिम महिलाओं को जीवन की प्रसन्नता दिलवाई। विश्वभर में भारत को एक नई पहचान दिलाई।

प्रधानमंत्री का देश के करोड़ों लोगों के साथ सीधा सम्पर्क
उन्होंने कहा कि मोदी की तरह विश्व के किसी प्रधानमंत्री का अपनी जनता के साथ इतना सजीव सम्पर्क नहीं है। परीक्षा पर चर्चा, मन की बात, नाश्ते पर सासंद इत्यादि नियमित कार्यक्रमों से प्रधानमंत्री देश के करोड़ों लोगों के साथ सजीव सम्पर्क बनाते हैं।

ये भी पढ़ें – मुंबई पुलिस में एक और ‘वाझे’! यह रहा वसूली का रेट कार्ड

देश के लिए समर्पित
शांता कुमार ने कहा कि पिछले आठ वर्षों में केन्द्र सरकार के किसी भी मंत्री पर कोई उंगली तक नहीं उठा सका। मोदी का अपना कोई परिवार नही, दिन-रात केवल देश के लिए काम करते है। इतने व्यस्त रहते हैं कि पता नही लगता आराम कब करते है।

करेंगे वर्चुअल वार्तालाप
उन्होंने कहा कि केन्द्र में शानदार आठ वर्ष पूरे करने पर शिमला में इस भव्य कार्यक्रम का आयोजन करके हिमाचल को एक नया सम्मान मिला है। उसी दिन शिमला से प्रधाननमंत्री पूरे भारत के लाभार्थियों से वर्चुअल वार्तालाप करेगें। यह सारा कार्यक्रम शिमला के इतिहास में ऐतिहासिक होगा। शांता कुमार ने कहा कि हमारा सौभाग्य है कि आज नरेन्द्र मोदी विश्व के सभी प्रधानमंत्रियों में सबसे अधिक लोकप्रिय और सबसे अधिक सफल सिद्ध हुए है। उन्होंने अपील की है कि 31 मई को हिमाचल के भाई-बहन इस कार्यक्रम को पूरा सहयोग दें।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.