सत्येंद्र जैन का चंपी मास्टर नहीं है फीजियोथेरेपिस्ट! ‘आप’ के मंत्री के त्यागपत्र की मांग ने जोर पकड़ा

मनी लॉंडरिंग और शेल कंपनियों के जरिये धन संग्रह के आरोप में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल में है।

देश की सबसे बड़ी जेल के रूप में विख्यात तिहाड़ कारागृह में तेल मालिश करवाते, चंपी करवाते आम आदमी पार्टी के मंत्री का वीडियो वायरल हुआ था। इस प्रकरण में अब खुलासा हुआ है कि, मालिश करनेवाला व्यक्ति फीजियोथेरेपिस्ट नहीं बल्कि, पोक्सो के अंतर्गत आरोपी है।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल में बंद हैं। उनका वीडियो वायरल हुआ जिसमें वे जेल में तेल मालिश करवा रहे हैं। इसके बाद आम आदमी पार्टी (आप) की ओर से कहा गया कि, सत्येंद्र जैन गिर गए थे, उनकी रीढ़ में गंभीर चोट है। इसके लिए उन्हें फीजियोथेरेपी की सलाह दी गई है। लेकिन, आप की यह दलील बहुत दिन नहीं टिकी।

पुलिस की जानकारी ने खोली पोल
पुलिस से मिली जानकारी ने ‘आप’ के फीजियोथेरेपी के दावे की हवा निकाल दी। जो व्यक्ति स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के सिर पर चंपी, पैरों में मालिश कर रहा है वह पोक्सो के अंतर्गत आरोपी है। उसका नाम रिंकू ताराचंद है। रिंकू पर उसकी ही 14 वर्षीय पुत्री ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। इस आरोप में रिंकू तिहाड़ जेल में बंद है। उसे अपनी केस की सुनवाई का इंतजार है। रिंकू फीजियोथेरेपी का कोई अनुभव नहीं है, वह मजदूरी करता था। उस पर जफरपुर कलां पुलिस थाने में प्रकरण दर्ज है।

ये भी पढ़ें – #MCDElection: ‘आप’ के ‘गुलाब’ इस वास्ते पिट गए, देखें भागते-भागते कैसे बचाई जान

फीजियोथेरेपी असोशिएशन आक्रामक
दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सत्येंद्र जैन की फीजियोथेरेपी को लेकर जो बयान दिये थे, उसको लेकर असोशिएशन आक्रामक है। रिंकू के पोक्सो ऐक्ट में आरोपी होने की पुष्टि के बाद फीजियोथेरेपिस्ट असोशिएशन ने मांग की है कि, उनके पेशे को बदनाम करने के लिए उपमुख्यमंत्री को माफी मांगनी चाहिये।

विपक्ष का वार
सत्येंद्र जैन की जेल में ठाठ का वीडियो सामने आने के बाद से विपक्ष आक्रामक रहा है। अब जब रिंकू नामक पोक्सो आरोपी का नाम सामने आ गया है तो, भाजपा और कांग्रेस ने स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के त्यागपत्र की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here