महाविकास आघाड़ी में बढ़ेगा विवाद? कांग्रेस ने राकांपा के लिए कह दी ऐसी बात

पिछले कुछ दिनों से अन्य मुद्दों के सुर्खियों मे रहने के कारण महाविकास आघाड़ी में शामिल तीनों पार्टियां जहां विपक्ष से जूझ रही हैं, वहीं एक बार फिर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला है।

महाराष्ट्र महाविकास आघाड़ी सरकार में शामिल तीनों पार्टियां एक दूसरे पर भी हमला करने से बाज नहीं आतीं। पिछले कुछ दिनों से अन्य मुद्दों के सुर्खियों मे रहने के कारण तीनों पार्टियां जहां विपक्ष से जूझ रही हैं, वहीं एक बार फिर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी पर हमला किया है।

पंढरपुर में उपचुनाव में राकांपा की हार को लेकर पटोले ने उसका मजाक उड़ाते हुए कहा है कि उसकी विदर्भ में जल्द ही दुकान बंद हो जाएगी। हाल ही में हुए उपचुनाव में पंढरपुर में राकांपा को करारी हार का सामना करना पड़ा है।

बाद में दी सफाई
वर्धा में एक कार्यक्रम में पटोले ने कहा कि राकांपा पंढरपुर उपचुनाव में अपनी सीट बचाने में नाकामयाब रही। अब विदर्भ में उसकी दुकान बंद होने वाली है। हालांकि बाद में उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने यह बात इसलिए कही है क्योंकि शरद पार्टी की इस पार्टी का विदर्भ में कोई जनाधार नहीं है।

2019 में तीनों पार्टियां आईं साथ
बता दें कि 2019 में मुख्यमंत्री के पद को लेकर भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना की नाराजगी बढ़ जाने के बाद उनका गठबंधन टूट गया था। उसके बाद शिवसेना ने राकांपा और कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाई थी। उसके बाद से तीनों पार्टियों की सरकार चल तो रही है लेकिन कभी-कभी संतुलन बिगड़ती नजर आती है।

ये भी पढ़ेंः  “हिंदू मार नहीं खाएगा..!” महाराष्ट्र में उपद्रव को लेकर चंद्रकांत पाटील के बयान पर बवाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here