Madhya Pradesh: कांग्रेस के मेयर भाजपा में शामिल, विक्रम अहाके हैं कमलनाथ के करीबी!

पूर्व सीएम कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा से कांग्रेस के महापौर विक्रम अहाके ने भाजपा की सदस्यता ले ली है।

116

छिंदवाड़ा (Chhindwara) में अमरवाड़ा विधायक कमलेश शाह के बाद महापौर विक्रम अहाके (Mayor Vikram Ahake) भी भाजपा (BJP) में शामिल हो गए। सोमवार (1 अप्रैल) की सुबह मुख्यमंत्री मोहन यादव (Chief Minister Mohan Yadav) और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने उन्हें सदस्यता दिलाई। विक्रम अहाके कमलनाथ (Kamal Nath) और नकुलनाथ के बेहद करीबी नेता रहे हैं। ऐसे में उनका भाजपा में शामिल होना कमलनाथ के लिए बड़ा झटका है।

महापौर विक्रम अहाके को भाजपा की सदस्यता दिलाने के बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा, कमलनाथ ने कई गलतियां की हैं। नकुलनाथ ने आदिवासी क्षेत्र का अपमान किया। इससे आहत छिंदवाड़ा महापौर विक्रम भाई ने कहा कि उन्हें उस पार्टी में नहीं रहना चाहिए जहां आदिवासियों का अपमान हो रहा है।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: भाजपा की मेनिफेस्टो कमेटी की बैठक आज, राजनाथ सिंह समेत कई मंत्री होंगे शामिल

पार्टी छोड़ने की बताई वजह
भाजपा में शामिल होने के बाद महापौर विक्रम अहाके ने बताया कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम डॉ. मोहन यादव की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुए हैं। अहाके ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है। विक्रम अहाके के साथ ही नगर निगम के कई पार्षद और सभापति भी भाजपा में शामिल हो गए हैं।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.