Lok Sabha Elections: वायनाड सीट जीतने के लिए कांग्रेस इस प्रतिबंधित संगठन ले रही है सहारा, पीएम मोदी का दावा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के बेलगावी में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

308

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के लिए दो चरणों (Two Phases) में मतदान (Voting) हो चुका है और तीसरे चरण के लिए सभी पार्टियां (Parties) जमकर प्रचार कर रही हैं। 400 का आंकड़ा पार करने का मिशन लेकर चुनावी मैदान में उतरी भाजपा (BJP) तीसरी बार सत्ता पर काबिज होने की पूरी कोशिश कर रही है। पार्टी के सभी बड़े नेता इस समय जगह-जगह जमकर प्रचार कर रहे हैं। पार्टी ने इस साल दक्षिणी राज्यों पर फोकस किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) खुद जमकर प्रचार कर रहे हैं। इसी पृष्ठभूमि में पीएम मोदी कर्नाटक (Karnataka) के दो दिवसीय दौरे पर आये हैं।

पीएम मोदी ने कर्नाटक के बेलगावी में एक सभा को संबोधित किया। इस बार भी प्रधानमंत्री हमेशा की तरह बेहद आक्रामक दिखे। अपने भाषण में उन्होंने कांग्रेस और इंडी अलायंस पर जमकर हमला बोला। प्रधानमंत्री ने आरोप लगाया कि राज्य की कांग्रेस सरकार तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार सिर्फ तुष्टीकरण को तरजीह देती है, उनके लिए नेहा जैसी लड़कियों की जिंदगी की कोई कीमत नहीं है। कांग्रेस को सिर्फ अपने वोट बैंक की चिंता है। यहां तक कि बेंगलुरु के एक कैफे में हुए बम धमाके को भी कांग्रेस ने गंभीरता से नहीं लिया।

यह भी पढ़ें- Bihar: तेज रफ्तार कंटेनर ट्रक ने पुलिस वैन को मारी टक्कर, दो पुलिसकर्मियों की मौत; अन्य घायल

युवराज को भारत का इतिहास नहीं पता: पीएम मोदी
कांग्रेस ने वोट के लिए आतंकी संगठन पीएफआई का इस्तेमाल किया। लेकिन, हमने इस संगठन पर प्रतिबंध लगा दिया।’ वायनाड सीट जीतने के लिए कांग्रेस उस संगठन का बचाव कर रही है। कांग्रेस सिर्फ एक सीट के लिए पीएफआई को संरक्षण दे रही है। कांग्रेस के युवराज को हमारे राजा-महाराजाओं का योगदान याद नहीं है। वोट बैंक की राजनीति के लिए ये लोग राजा-महाराजाओं के खिलाफ तो बोलते हैं लेकिन नवाब, बादशाह, सुल्तान के खिलाफ एक शब्द भी बोलने की हिम्मत नहीं करते। युवराज का कहना है कि भारत के राजा गरीबों की जमीन हड़प लेते थे। कांग्रेस को औरंगजेब के अत्याचार याद नहीं हैं जिसने हमारे सैकड़ों मंदिर तोड़े थे।’

कांग्रेस सिर्फ एक परिवार की पार्टी है: पीएम मोदी
कांग्रेस ने लोकतंत्र को खत्म करने का काम किया है। कांग्रेस ईवीएम के बहाने देश को बदनाम करने की साजिश रच रही है। कांग्रेस के लोग मानसिक रूप से अंग्रेजी की गुलामी में जी रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने इस बार जमकर आलोचना की कि कांग्रेस देश हित से हटकर सिर्फ परिवार हित के जाल में फंस गई है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.