Madhya Pradesh: कांग्रेस के पास विकास कार्यों को लेकर कोई विजन नहीं: सीएम शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर पलटवार किया है।

374

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने कांग्रेस (Congress) पर पलटवार किया है। इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) होने वाले हैं। विधानसभा चुनाव को लेकर सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है, दरअसल मध्य प्रदेश में 230 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने हैं।

भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियां लगातार राज्य का दौरा कर रही हैं और जनता को भरोसा दिलाने की कोशिश कर रही हैं। इस दौरान चुनाव प्रचार के दौरान दोनों पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रही हैं। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार अपनी जनसभा को संबोधित कर कांग्रेस पर हमला बोल रहे हैं, वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी किसानों के मुद्दों को लेकर गलतियां उजागर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी का केसीआर सरकार पर हमला, बोले- राज्य में बननी चाहिए भाजपा सरकार

भाजपा सरकार ने मध्य प्रदेश का विकास किया
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 30 सितंबर को इंदौर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि कांग्रेस के पास मध्य प्रदेश के विकास कार्यों को लेकर कोई विजन नहीं है। सीएम शिवराज ने कहा कि मैं प्रदेश की जनता से पूछना चाहता हूं कि इंदौर में जितना विकास कार्य भाजपा सरकार ने अपने शासनकाल में किया, उतना कांग्रेस ने नहीं किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास विकास कार्यों को लेकर कोई विजन नहीं है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.