छत्तीसगढ़ में CM Yogi ने जनता को किया संबोधित, जानें कांग्रेस पर क्या कसा तंज?

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने छत्तीसगढ़ के भानुप्रतापपुर में एक रैली को संबोधित किया।

1068

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में आने वाले दिनों में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) होने वाले हैं। उससे पहले सभी पार्टियों (Parties) ने चुनावी रण में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। चुनावी राज्यों में हर दिन सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेताओं की रैलियां हो रही हैं। रैलियों में सभी पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करती नजर आ रही हैं।

वहीं, इसी क्रम में शनिवार (4 नवंबर) को उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं। छत्तीसगढ़ के चुनावी माहौल में सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनता को संबोधित किया।

देखें यह वीडियो-

कांग्रेस राम भक्तों का अपमान करती है: सीएम योगी
छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार के दौरान सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस सरकार किसानों पर अत्याचार करती है। ये कांग्रेस राम भक्तों का अपमान करती है। लेकिन, डबल इंजन की सरकार में विकास हो रहा है।

छत्तीसगढ़ सरकार जनता को धोखा दे रही
छत्तीसगढ़ में डबल इंजन की सरकार होनी चाहिए। उनके पार्टनर ने बिहार में घोटाला किया था। छत्तीसगढ़ की जनता कांग्रेस को हटाने का संकल्प ले। कांग्रेस सरकार की हर योजना में भारी भ्रष्टाचार कर रही है। छत्तीसगढ़ में खनन में भारी भ्रष्टाचार हुआ। छत्तीसगढ़ सरकार जनता को धोखा दे रही है।

कांग्रेस को विकास से कोई लेना-देना नहीं है: सीएम योगी
छत्तीसगढ़ को भ्रष्टाचार से मुक्त कराना है। कांग्रेस पिछड़ों के साथ अन्याय कर रही है। इस सरकार ने गोबर में भी भ्रष्टाचार किया है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.