Lok Sabha Elections 2024: आत्मनिर्भर एवं विकसित भारत की संकल्पना के लिए अवश्य करें मतदान: मुख्यमंत्री योगी

सभी सम्मानित मतदाताओं से अपील है कि विरासत और विकास के लिए देश की सुरक्षा और सम्मान के लिए, आत्मनिर्भर और विकसित भारत की संकल्पना के लिए मतदान अवश्य करें।

394

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की 13 लोकसभा सीटों (Lok Sabha Seats) पर चौथे चरण (Fourth Phase) का मतदान (Voting) हो रहा है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने जनता से अपील की है कि, लोकसभा चुनाव-2024 (Lok Sabha Elections 2024) का आज चतुर्थ चरण है।

सभी सम्मानित मतदाताओं से अपील है कि विरासत और विकास के लिए देश की सुरक्षा और सम्मान के लिए, आत्मनिर्भर और विकसित भारत की संकल्पना के लिए मतदान अवश्य करें। आपका एक-एक वोट निर्णायक है। याद रहे- पहले मतदान, फिर जलपान!

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: ओवैसी के गढ़ में मतदान आज, क्या माधवी लता दे पाएंगी चुनौती?

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अपील की है कि, मैं उत्तर प्रदेश सहित देश की सभी लोकसभाओं के समस्त मतदाताओं से अनुरोध करता हूं कि आप देश के आर्थिक विकास, तकनीकी और विज्ञान, नारी के सम्मान, गौरव से भरी विरासत और प्रगति पथ पर बढ़ते हिंदुस्तान के लिए अधिक से अधिक संख्या में मतदान अवश्य करें। वोट करें, कमल के फूल को चुने, सशक्त सरकार बनाने में सहभागी बने!

इसके अलावा उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी और प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल ने उत्तर प्रदेश के मतदाताओं से देश की खुशहाली और समृद्धि के लिए मतदान करने की अपील की है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.