पीयूष गोयल ने की मुख्यमंत्री योगी की सराहना, बताया इन्फ्रास्ट्रक्चर मैन ऑफ इंडिया

केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जिस तेजी के साथ फ्री वेज़, एक्सप्रेस वेज, डेडिकेटेड कॉरीडोर, इनलैंड वॉटर वेज़ और एयरपोर्ट का निर्माण हो रहा है, वो अपने आप में एक मिसाल है।

केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल ने 11 नवंबर को उत्तर प्रदेश में हो रहे विकास कार्यों की जमकर सराहना की। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ‘इन्फ्रास्ट्रक्चर मैन ऑफ इंडिया’ बताते हुए कहा कि आज यूपी में जिस तेज गति से कार्य हो रहा है, वैसा कार्य पूरे भारत में कहीं और देखने को नहीं मिलता। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि योगी आदित्यनाथ आज विकास के प्रतीक के रूप में पीएम मोदी के साथ काम कर रहे हैं।

केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री बड़ालालपुर स्थित पं. दीन दयाल हस्तकला संकुल सभागार में भारतीय जलमार्ग प्राधिकरण (आईडब्ल्यूएआई ) की ओर से आयोजित दो दिवसीय पीएम गति शक्ति मल्टी मॉडल जल मार्ग शिखर सम्मेलन में अपने सम्बोधन के दौरान मुख्यमंत्री की सराहना कर रहे थे।

यूपी ही नहीं पूरा देश आभारी
केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जिस तेजी के साथ फ्री वेज़, एक्सप्रेस वेज, डेडिकेटेड कॉरीडोर, इनलैंड वॉटर वेज़ और एयरपोर्ट का निर्माण हो रहा है, वो अपने आप में एक मिसाल है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिस प्रकार से यूपी के इन्फ्रास्ट्रक्चर को चार चांद लगा रहे हैं, उसके लिए यूपी ही नहीं पूरा देश उनका आभारी है। सम्मेलन में मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि पीएम गति शक्ति के इस दो दिवसीय सम्मेलन में हम उन सभी संभावनाओं को तलाशेंगे। ताकि प्रधानमंत्री के एक भारत श्रेष्ठ भारत के संकल्प को धरातल पर उतारने में मदद मिले। केंद्र और राज्य सरकार मिलकर पीएम गति शक्ति मास्टर प्लान को आगे बढ़ाने का कार्य करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here