Lokshabha Elections 2024: कांग्रेस ने हमेशा हिंदू-मुस्लिम तुष्टीकरण किया और भाजपा ने सबका साथ-सबका विकास किया: मुख्यमंत्री यादव

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि प्रत्याशी कोई भी हो, बटन कमल के फूल पर दबाना है। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि केंद्र में एक बार फिर से भाजपा की सरकार बन रही है।

98

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के ऊर्जावान लोकसभा प्रत्याशी सुधीर गुप्ता (Sudhir Gupta) के नाम निर्देशन पत्र दाखिले के अवसर पर आयोजित आम सभा (General Assembly) और रोड शो में प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (Chief Minister Dr. Mohan Yadav), उपमुख्यमंत्री जगदीश देवडा, राज्यसभा सांसद बंशीलाल गुर्जर, कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग, भाजपा जिलाध्यक्ष नानालाल अटोलिया आदि उपस्थित रहे। गांधी चौराहे पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस (Congress) ने हमेशा तुष्टिकरण की राजनीति (Politics) की है जबकि भाजपा (BJP) सबका विकास चाहती है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि मैं बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन से भगवान पशुपतिनाथ की नगरी मंदसौर में भाजपा प्रत्याशी सुधीर गुप्ता के नाम निर्देशन में आया हूं। सुधीर गुप्ता हमारे राष्ट्रीय पदाधिकारी रहते हुए तीसरी बार लगातार भाजपा के उम्मीदवार बने है। मुझे यह जानकर प्रसन्नता होती है कि मंदसौर संसदीय क्षेत्र की जनता भाजपा के पक्ष में अपना आशीर्वाद देती है।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections: मुख्यमंत्री योगी ने भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र शेखावत के लिए किया रोड शो, लगे ये नारे

विपक्षी ठगबंधन श्रीराम और सनातन धर्म पर उंगली उठा रहा है
उन्होंने कहा कि उम्मीदवार चाहे जो रहे बटन कमल के फूल का ही दबाना है। जैसा कि आप सब को मालूम है कि केन्द्र में पुन: एक फिर भाजपा की सरकार बन रही है। मैं ये चाहता हूँ कि मंदसौर संसदीय क्षेत्र डबल इंजन की सरकार में अपना नाम दर्ज कराये। आजादी के बाद 70 वर्षो में कांग्रेस की सरकार ने सदैव मुस्लिम तुष्टीकरण की राजनीति की है। वर्तमान समय में भी विपक्षीय ठगबंधन भगवान श्रीराम और सनातन धर्म पर उंगली उठा रहा है। जबकि भाजपा नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में रह रहे प्रत्येक वर्ग चाहे वह हिंदू हो या मुसलमान जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ बराबर दे रही है। आज 56 इंच के सीने के साथ छाती ठोक कर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने देश की सीमाओं को मजबूत किया है। आज पाकिस्तान के कई राजनेता और बुद्धीजीवी यह सार्वजनिक रूप से कहते हुए दिखाई देते हैं कि हमारे देश का नेतृत्व भी नरेंद्र मोदी जैसा होना चाहिये।

देश-विदेश में सनातन धर्म की गूंज
कांग्रेस ने सदैव हिन्दू मुस्लिम को लड़ाते हुए आंतकवादी को संबोधन में सम्मान देना प्रारंभ कर दिया। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में पूरे देश में भाई चारे के साथ नवरात्री पर्व भी धूमधाम से मनाया जाता है और ईंद का त्योहार भी। आज देशवासीयों ने देखा है कि हमने दो-दो बार पाकिस्तान को सीमाओं पर नीचा दिखाया है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश के साथ विदेशों में भी सनातन धर्म की गूंज सुनाई देने लगी है। आज मुस्लिम देश में भव्य स्वामी नारायण मंदिर इस बात की गवाही देता है। मेरा आप सभी से आग्रह है कि आने वाली 13 मई को सिर्फ भारतीय जनता पार्टी को जिताना है इसके लिए नहीं वरन सनातन धर्म की गूंज और तेजी से गूंजे उसके लिये हमें हर हाल में कमल के फूल का बटन दबाना है।

संसदीय क्षेत्र में ऐतिहासिक विकास हुए
आम सभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी सुधीर गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में 10 सालों में मंदसौर संसदीय क्षेत्र में ऐतिहासिक विकास हुये है। अंडरब्रिज, ओवरब्रिज, रेल्वे, मेडिकल कॉलेज, सैनिक स्कुल, एक्सप्रेस वें जैसी हजारो करोड़ की योजनाएं आज संसदीय क्षेत्र में दिखाई दे रही है। मेरा आप सभी से विनम्र निवेदन है कि विकास, सुशासन आत्मनिर्भर भारत के लिये 13 मई को कमल के फूल वाला बटन दबाकर अपना आशीर्वाद प्रदान करें।

आम सभा का संचालन भाजपा जिला महामंत्री मंदसौर गणपत सिंह आंजना ने किया एंव आभार भाजपा जिला महामंत्री नीमच सुखलाल पंवार ने माना। (Lokshabha Elections 2024)

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.