Chhattisgarh: भाजपा ने कांग्रेस सरकार पर बोला हमला, लगाए सनसनीखेज आरोप

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता गुप्ता ने कहा कि छत्तीसगढ़ में बीते 5 सालों में 40 हजार से ज्यादा नवजात शिशुओं की मृत्यु हो जाती है। 26 हजार से ज्यादा लोग आत्महत्या कर लेते हैं।

71

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं मीडिया चुनाव संचालन समिति के प्रदेश सह संयोजक केदार गुप्ता ने 30 अक्टूबर को भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में आयोजित पत्रकार वार्ता में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता लगातार छत्तीसगढ़ आ रहे हैं और कह रहे हैं कि पूरे देश में छत्तीसगढ़ मॉडल लागू करेंगे तो क्या पूरे देश में हत्याओं की सीरीज चलेगी या आत्महत्या की घटनाएं लगातार होगी, क्या चाकूबाजी और नशाखोरी अब पूरे देश का एक-एक बच्चा करेगा। कांग्रेस के ये राष्ट्रीय नेता छत्तीसगढ़ के लोगों की आंखों में धूल झोंककर झूठ बोलकर जा रहे हैं क्योंकि जो छत्तीसगढ़ मॉडल की वह चर्चा कर रहे हैं, वे छत्तीसगढ़ मॉडल यहां दिखता ही नहीं है।

40 हजार से ज्यादा नवजात शिशुओं की मृत्यु
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता गुप्ता ने कहा कि छत्तीसगढ़ में बीते 5 सालों में 40 हजार से ज्यादा नवजात शिशुओं की मृत्यु हो जाती है। 26 हजार से ज्यादा लोग आत्महत्या कर लेते हैं। 4 हजार से ज्यादा लोगों की हत्या कर दी जाती है। कांग्रेस सरकार के इन 5 सालों में 7600 से भी अधिक बलात्कार की घटनाएं प्रदेश में हुई है। 1 लाख करोड़ रुपए से भी अधिक घोटाले कांग्रेस के राज में हुए हैं। पीएससी में नौजवान युवकों के भविष्य का गला घोटकर भर्ती में घोटाला कर महादेव एप जैसे धंधों में उन्हें धकेला जा रहा है। बहुसंख्यक हिंदुओं का लगातार अपमान किया जा रहा है। टारगेट किलिंग, सुपारी किलिंग जैसे नए-नए किस्म के अपराध छत्तीसगढ़ में हो रहे हैं। क्या कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे और पी चिदंबरम इसे ही छत्तीसगढ़ मॉडल कहते हैं? यह छत्तीसगढ़ का अपमान है।

आपराधिक घटनाएं बढ़ीं
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री गुप्ता ने कहा कि छत्तीसगढ़ में सामूहिक दुराचार दुराचार एवं अपराध की घटनाओं ने छत्तीसगढ़ को झकझोर के रख दिया है। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि क्या राहुल गांधी पेपर नहीं पढ़ते और पढ़ते भी है तो प्रियंका गांधी से ट्विट नहीं करवा पाते की लड़की हूँ लड़ सकती हूं और प्रसव करने वाली माताओं के बच्चों को सुरक्षित रख सकती हूं। शायद प्रियंका गांधी जी ट्वीट नही कर पाती इसलिए वह भूल जाती है।

लगाए गंभीर आरोप
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री गुप्ता ने कहा कि जहां छत्तीसगढ़ में 75000 किसानों के नलकूप थे ,वहां भाजपा ने चार लाख से भी अधिक किसानों को नलकूप का कनेक्शन दिए, 24000 मेगावाट बिजली का उत्पादन किया ताकि किसानों को 24 घंटे बिजली मिल सके। किसान भाइयों के धान की सीधे खरीद की, किसानों का अल्पकालीन ऋण 0 प्रतिशत किया, 59000 किलोमीटर सड़क बनाया, 60 हजार स्कूल, 8 मेडिकल कॉलेज, 852 बड़े पुल, 337 मध्यम पूल, 23206 पुलिया, 15 रेल्वे ओवरब्रिज, 1 रुपए एवं 2 रुपए किलो चावल, 50 हजार स्मार्ट कार्ड, कन्यादान योजना, सरस्वती सायकल योजना, प्रसास, पोटा, संकल्प जैसे आदिवासी विद्यालय बने।

जय कवली और नामदेव शिरगांवकर का ‘महाराष्ट्र बॉक्सिंग एसोसिएशन’ की बैठक को बाधित करने का षड्यंत्र

छत्तीसगढ़ को बर्बाद करने का आरोप
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री गुप्ता ने कहा कि भाजपा ने बस्तर प्राधिकरण सरगुजा प्राधिकरण की स्थापना की वह था छत्तीसगढ़ जिसे हम कहते थे विश्वसनीय छत्तीसगढ़। लेकिन कांग्रेस पार्टी ने छत्तीसगढ़ को बर्बाद किया है और कहते हैं कि यह छत्तीसगढ़ मॉडल है। भाजपा दावे के साथ कहती है कि 3 दिसंबर को भाजपा की सरकार बनेगी और फिर से छत्तीसगढ़ में प्रामाणिक सरकार बनेगी जहां किसान भाई, महिलाएं, बहने, युवा, आदिवासी, सभी लोगों की सुरक्षा के लिए भारतीय जनता पार्टी उचित कदम उठाएगी।

पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री गुप्ता ने कहा कि भाजपा ने सभी वर्गों की खुशहाली के लिए घोषणा पत्र तैयार किया है। भाजपा का घोषणा पत्र जल्द जारी होगा और जिस दिन जारी होगा उस दिन प्रदेश में दिवाली जैसा माहौल होगा।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.