Chhattisgarh Constituency Election: ओपी चौधरी ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर कही ये बात

भाजपा उम्मीदवार ओपी चौधरी ने 6 नवंबर को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के घोषणा पत्र से कांग्रेस बौखलाहट में आ गई है।

532

भारतीय जनता पार्टी के संकल्प पत्र के बाद अब कांग्रेस ने भी छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। भाजपा ने जहां अपने मेनिफेस्टो को ‘मोदी की गारंटी’ का नाम दिया था तो वहीं कांग्रेस ने इसे ‘भरोसे का घोषणा’ पत्र कहा है।

कांग्रेस बौखला गई हैः भाजपा
भाजपा उम्मीदवार ओपी चौधरी ने 6 नवंबर को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के घोषणा पत्र से कांग्रेस बौखलाहट में आ गई है। कांग्रेस की बची खुची दो चार इंच की जमीन थी, वो भी खिसक गई। कांग्रेस बौखलाहट में आ गई है और भाजपा की कॉपी करके भाजपा की तुलना में कुछ ज्यादा दिखाने की कोशिश कर रही है। लेकिन जनता ठगेश के बहकावे में नहीं आने वाली। छत्तीसगढ़ की जनता को मोदी की गारंटी चाहिए। जनता को मोदी पर भरोसा है कांग्रेस तो छत्तीसगढ़ से गई।

Newsclick case: पुरकायस्थ और चक्रवर्ती को अभी राहत नहीं! जानिये, कब होगी याचिका पर सुनवाई

कांग्रेस का वादा
उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने अपने इस भरोसे के घोषणा पत्र में वादा किया है कि छत्तीसगढ़ में 3200 रुपये में किसानों के धान की खरीद होगी और प्रति एकड़ 20 क्विंटल धान खरीदा जाएगा। प्रदेश में फिर से किसानों का कर्ज माफ होगा। वहीं तेंदूपत्ता 6000 रुपये प्रति बोरा खरीद का वादा कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में किया है। 200 यूनिट तक बिजली बिल माफ किया जाएगा। भूमिहीन कृषकों को सालाना 10 हजार रुपये दिए जाएंगे। 10 लाख तक इलाज मुफ्त कराया जाएगा। सभी शासकीय स्कूल आत्मानंद बनेंगे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.