Chhattisgarh Assembly Elections: पीएम मोदी ने प्रदेश की जनता से किया ये वादा

पीएम ने कहा कि ये वही कांग्रेस है जिसने 50 साल पहले गरीबी हटाने का नारा दिया था। पंचायत से पार्लियामेंट तक कांग्रेस की सरकार रही लेकिन गरीबी नहीं हटाई।

1216

 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने छत्तीसगढ़ के महासमुंद में विजय संकल्प महारैली में कहा कि भाजपा ने लाखों परिवारों को आवास देने का संकल्प लिया है। उन्होंने राज्य में भाजपा सरकार बनने का दावा किया।

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार यहां से जाएगी और छत्तीसगढ़ का विकास करने वाली भाजपा की सरकार यहां आएगी। भाजपा सरकार बनने पर छत्तीसगढ़ विकास की उस ऊंचाई पर पहुंचेगा। उन्होंने कहा कि जनता ने कांग्रेस की हार पक्की कर दी है। भूपेश बघेल का तो विधायक बनना भी मुश्किल है।

गरीबों के बनने लगे घर
उन्होंने कहा कि हमने छत्तीसगढ़ में 10 लाख आवास बनाए, जब कांग्रेस की सरकार आई तो देखा मोदी के काम में कमीशन है ही नहीं। उसके बाद उन्होंने इसमें रुकावट शुरू कर दिया। प्रदेश में सरकार बनने के बाद तेजी से गरीबों के घर बनने का काम शुरू हो जाएगा। यहां के 18 लाख गरीबों को आवास देने का काम हमने पक्का कर लिया है। केंद्र में जब कांग्रेस की सरकार थी तब सड़क बनाने के लिए जितना पैसा मिला था, उससे 20 गुना हमने केंद्र में सरकार बनने पर दिया है।

कांग्रेस पर हमला
पीएम ने कहा कि ये वही कांग्रेस है जिसने 50 साल पहले गरीबी हटाने का नारा दिया था। पंचायत से पार्लियामेंट तक कांग्रेस की सरकार रही लेकिन गरीबी नहीं हटाई। भाजपा सरकार में 13.5 करोड़ लोग गरीबी रेखा के बाहर आए। गरीबों को मुफ्त में मिलने वाला राशन दिसंबर में खत्म होने वाला था वो अब अगले पांच साल तक जारी रहेगा।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.