ममता के दिल्ली दौरे पर भाजपा ने कसा तंज, राष्ट्रपति चुनाव को लेकर कही ये बात

भाजपा की आईटी सेल के प्रमुख और बंगाल के केंद्रीय सह प्रभारी अमित मालवीय ने 15 जून को कहा कि बंगाल जल रहा है लेकिन ममता बनर्जी को राजनीति सूझ रही है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के दिल्ली दौरे पर भाजपा ने तंज कसा है। पार्टी की आईटी सेल के प्रमुख और बंगाल के केंद्रीय सह प्रभारी अमित मालवीय ने 15 जून को कहा कि बंगाल जल रहा है लेकिन ममता बनर्जी को राजनीति सूझ रही है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, “जलते हुए बंगाल को छोड़कर ममता बनर्जी दिल्ली में बैठक कर रही हैं, जबकि राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष की पराजय तय है।”

विपक्षी उम्मीदवार की हार तय
अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि टीआरएस, आम आदमी पार्टी और बीजू जनता दल ने राष्ट्रपति चुनाव के लिए विपक्ष के साझा उम्मीदवार पर आम सहमति बनाने के लिए ममता बनर्जी की बैठक से बाहर रहने का विकल्प चुना है। आज बंगाल जल रहा है और यहां के लोगों को छोड़कर ममता बनर्जी दिल्ली में राजनीतिक बैठक कर रही हैं। वह भी तब जब विपक्ष के उम्मीदवार की हार तय है।

ये भी पढ़ें – 5जी का इंतजार खत्म, कैबिनेट ने दी स्पेक्ट्रम नीलामी की मंजूरी! जानें, कितनी बढ़ जाएगी रफ्तार

विपक्षी पार्टियों की बुलाई बैठक
बता दें कि पैगंबर मोहम्मद विवाद को लेकर पश्चिम बंगाल में कई दिनों तक लगातार हिंसक प्रदर्शन, तोड़फोड़ और आगजनी हुई है। बंगाल के कई हिस्सों में हालात अभी भी तनावपूर्ण है और धारा 144 लागू है। दूसरी ओर राष्ट्रपति पद पर विपक्ष के साझा उम्मीदवार के रूप में सहमति बनाने के लिए ममता बनर्जी दिल्ली गई हैं। उन्होंने 22 गैर भाजपा पार्टियों को बैठक के लिए बुलाया था लेकिन कई पार्टियों ने उनकी बैठक से किनारा कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here