महाराष्ट्रः रावसाहेब दानवे ने की राजेश टोपे से गुप्त मुलाकात, राजनीतिक हलचल तेज

महाराष्ट्र में शिवसेना में टूट के बाद भारतीय जनता पार्टी ने शिंदे गुट की मदद से संभाजीनगर जिले पर अपना ध्यान केंद्रित किया है।

155

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी विधायक और महाराष्ट्र के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे के साथ केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे की गुप्त बैठक ने राजनीतिक गलियारों में बहस छेड़ दी है। दिलचस्प बात यह है कि टोपे से मिलने से पहले उन्होंने शिंदे समूह के नेता अर्जुन खोतकर के साथ बंद कमरे में चर्चा की थी।

  पहले अर्जुन खोतकर से मिले दानवे
रावसाहेब दानवे ने 4 अक्टूबर को अर्जुन खोतकर के घर पर जाकर उनसे मुलाकात की। इन दोनों नेताओं के बीच करीब एक घंटे तक चर्चा हुई। इसके बाद वे तुरंत राजेश टोपे के आवास पर पहुंचे। जालना जिले की राजनीति मुख्य रूप से दानवे-खोतकर-टोपे के इर्द-गिर्द घूमती है। इसलिए इन तीनों वरिष्ठ नेताओं की बैठकों का काफी महत्व है।

टोपे होंगे भाजपा में शामिल
शिवसेना में टूट के बाद भारतीय जनता पार्टी ने शिंदे गुट की मदद से संभाजीनगर जिले पर अपना ध्यान केंद्रित किया है। एक तरफ जहां महाविकास आघाड़ी का काम बंद है, वहीं अशोक चव्हाण के संसदीय क्षेत्र को पर्याप्त राशि दी जा रही है। इस पृष्ठभूमि में दानवे-टोपे की बैठक काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है। चर्चा तो ये भी है कि टोपे भाजपा में शामिल होंगे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.