लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव भी होंगे, ‘इस’ भाजपा नेता ने किया दावा

केंद्रीय रेल राज्य मंत्री रावसाहेब दानवे ने कहा कि राज्य के मौजूदा राजनीतिक हालात को देखते हुए लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव भी कराए जा सकते हैं।

राज्य में राजनीतिक माहौल गर्म होने के बीच अब भाजपा नेता और केंद्रीय रेल राज्य मंत्री रावसाहेब दानवे ने आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है। रावसाहेब दानवे ने दावा किया है कि लोकसभा चुनाव के साथ-साथ विधानसभा चुनाव भी कराए जाएंगे। दानवे ने औरंगाबाद के फूलंबी तालुका में नवनिर्वाचित भाजपा सरपंच और ग्राम पंचायत सदस्यों के सम्मान समारोह में बोल रहे थे।

ये भी पढ़ें- अब्दुल सत्तार पर विपक्ष का प्रहार, लगा है बड़ा आरोप

भाजपा में शामिल होंगे दूसरे दलों के नेता
केंद्रीय रेल राज्य मंत्री रावसाहेब दानवे ने कहा कि राज्य के मौजूदा राजनीतिक हालात को देखते हुए लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव भी कराए जा सकते हैं। वहीं, दानवे ने यह भी दावा किया है कि राजनीतिक घटनाक्रमों के चलते औरंगाबाद जिले में अन्य पार्टियों के नेता भापजा में शामिल होंगे। दानवे के इस बयान से राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है। नवनिर्वाचित सरपंच के सम्मान समारोह में बोलते हुए दानवे ने अपने राजनीतिक करियर के कई किस्से भी सुनाए। उन्होंने नवनिर्वाचित सरपंच और ग्राम पंचायत सदस्यों को गांव की राजनीति को लेकर सुझाव दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here