बिहारः जाप प्रमुख पप्पू यादव गिरफ्तार, ये है आरोप

बिहार की राजधानी पटना में जपा प्रमुख पप्पू यादव को गिरफ्तार किया गया है। उन पर लॉकडाउन के उल्लंघन का आरोप लगाया गया है।

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव को गिरफ्तार किया गया है। उन्हें लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के मामले में प्रदेश की राजधानी पटना की गांधी मैदान पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

इस बारे में ट्वीट कर खुद पप्पू यादव ने जानकारी दी। उन्होंने कहा है कि मुझे गांधी मैदान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हाल ही में पप्पू यादव ने भारतीय जनता पार्टी के सांसद राजीव प्रताप रुडी पर एंबुलेंस को लेकर सवाल उठाए थे।

पप्पू यादव ने कही ये बात
अपनी गिरफ्तारी को लेकर पप्पू यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा,’कोरोना काल में अगर जिंदगियां बचाने के लिए अपनी जान हथेली पर लेकर जूझना अपराध है तो हां मैं अपराधी हूं।’ उन्होंने अपनी गिरफ्तारी को राजनीति से प्रेरित बताया है।बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के नियमो के उल्लंघन को लेकर पप्पू यादव को गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ेंः ये चंदा है आतंकी धंधा! कोरोना के नाम खालिस्तानियों की ये है नई चाल

पुलिस थाने में शिकायत दर्ज
अमनौर के अंचलाधिकारी ने लॉकडाउन उल्लंघन को लेकर 10 मई को अमनौर पुलिस थाने में उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया है। शिकायत में पप्पू यादव पर विश्वप्रभा सामुदायिक केंद्र में काफिले के साथ पहुंचकर लॉकडाउन का उल्लंघन करने का आरोप लगाया गया है।

पप्पू यादव ने की जांच की मांग
इस बारे में पप्पू यादव ने सफाई देते हुए कहा है कि उनकी गिरफ्तारी राजनीति से प्रेरित है। यादव ने कहा कि जब वे वहां गए तो शांतिपूर्ण ढंग से गड़बड़ियों को उजागर किया। उन्होंने कहा कि मामले की सच्चाई को सामने लाने के लिए आईजी के नेतृत्व में जांच होनी चाहिए।

भाजपा सांसद पर एंबुलेंस को लेकर उठाए थे सवाल
बता दें कि चंद दिन पहले पप्पू यादव ने एमपीएलडी के तहत खरीदी गई एंबुलेंस को जनता को समर्पित ना करने पर प्रश्न उठाए थे। उन्होंने सारण से भाजपा के सांसद राजीव प्रताप रुडी पर सवाल खड़े किए थे। इस पर रुडी ने कहा था कि ड्राइवर नहीं होने के कारण एंबुलेंस का संचालन नहीं हो पाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here