Bihar: बसपा को जोर का झटका, सैंकड़ों समर्थकों के साथ इस पूर्व प्रत्याशी ने थामा कमल

लोकसभा चुनाव के बीच विपक्ष को झटका लगना जारी है। अब बिहार में बसपा को जोर का झटका लगा है।

319

Bihar: लोकसभा चुनाव को लेकर चल रहे जनसंपर्क अभियान के तहत वर्तमान सांसद व एनडीए प्रत्याशी डॉ संजय जायसवाल ने 10 मई को नरकटिया विधानसभा के कुदरकट, रामनगर, एकडरी, श्रीपुर, बेलवाडीह, मुरली, जुआफर, चैनपुर आदि गांवों और पंचायतों के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा किया। उन्होंने घर-घर जा कर लोगों से मुलाकात की तथा मोदी सरकार द्वारा चंपारण के विकास के लिए किये गये कार्यों के बारे में बताकर जीत का आशीर्वाद मांगा।

बसपा के पूर्व जिला अध्यक्ष बसपा राम कुंवर राम भाजपा में शामिल
इस दौरान ग्राम पंचायत खैरवा में आयोजित एक कार्यक्रम में गंगा राम,नंदकिशोर राम एवं अनिल जोशी जी के नेतृत्व में बसपा के पूर्व प्रत्याशी व पूर्व जिला अध्यक्ष बसपा राम कुंवर राम  ने बसपा छोड़ भाजपा में शामिल हुए। इस मौके पर डॉ जायसवाल ने उनके साथ राजेश्वर राम,मनोज राम, रुदल राम,राम कुमार राम,रामश्वरूप राम,राजकिशोर राम,साहेब राम सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं को भाजपा की सदस्यता दिलाई।

विकास की जीत
लोगों से मिल रहे समर्थन से उत्साहित डॉ जायसवाल ने कहा कि इतनी बड़ी संख्या में लोगों का भाजपा में विश्वास दिखाना वास्तव में विकास की जीत है। लोग मान चुके हैं कि मोदी है तभी विकास संभव है। मोदी सरकार में हुए विकास कार्यों से समाज के सभी वर्गों को लाभ मिला है इसीलिए सभी के मन में मोदी सरकार के प्रति अटूट श्रद्धा और विश्वास है। यह दिखाता है कि चंपारण का चप्पा-चप्पा मोदीमय बना हुआ है। जनता के रुख से साफ़ पता चलता है कि इस बार कमल और वेग से खिलेगा।

Amazing astronomical event: 11 मई को नये चंद्रमा की बांहों में पुराना चंद्रमा, देखा जा सकता है अद्भुत खगोलीय घटना

राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस का पतन
कांग्रेस को मुद्दाविहीन बताते हुए एनडीए प्रत्याशी ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस का इतना पतन हो चुका है कि अब इन्हें झूठ के अलावा कुछ सूझता ही नहीं। मुद्दों के अभाव में इस पार्टी के नेताओं का मानसिक संतुलन इतना हिल गया है कि कभी यह लोग भारतीयों की चमड़ी का रंग खोजने लगते हैं तो कभी गरीबों का आरक्षण छीनकर अन्य धर्म के लोगों को देने की बात कहने लगते हैं। इनके पास न तो नीति है और न ही काम करने की नियत।

 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.