भूपेन्द्र चौधरी ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा, नई जिम्मेदारी को लेकर कही ये बात

प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद मंत्री पद से इस्तीफा आज नहीं तो कल देना ही था लेकिन भूपेन्द्र चौधरी ने बिना विलम्ब किये मंत्री पद का तुरन्त त्याग दिया।

उत्तर प्रदेश के पंचायती राज मंत्री भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने 30 अगस्त को मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। भूपेन्द्र चौधरी ने 29 अगस्त को ही प्रदेश अध्यक्ष भाजपा का पदभार ग्रहण किया था। इसके बाद रात्रि में मुख्यमंत्री आवास जाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी।

मुख्यमंत्री आवास से निकलने के बाद भूपेन्द्र चौधरी सीधे विश्व संवाद केन्द्र पहुंचे। विश्व संवाद केन्द्र में प्रदेश अध्यक्ष ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अखिल भारतीय सह प्रचार प्रमुख आलोक कुमार और संघ के अन्य वरिष्ठ प्रचारकों से भेंट की।

प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद मंत्री पद से इस्तीफा आज नहीं तो कल देना ही था लेकिन भूपेन्द्र चौधरी ने बिना विलम्ब किये मंत्री पद का तुरन्त त्याग दिया। अब वह पूरा समय पार्टी संगठन को मजबूत करने में लगायेंगे।

यह भी पढ़ें – बुलेट ट्रेन, मेट्रो सहित अन्य बुनियादी कामों को लगेंगे पंख, मुख्यमंत्री शिंदे ने दिया ये आदेश

भूपेंद्र चौधरी ने किया ट्वीट
भूपेन्द्र चौधरी ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के दायित्व के सम्यक निर्वहन के लिए मंत्री पद से त्याग पत्र दिया है। अपने प्रथम तथा द्वितीय कार्यकाल में क्रमशः राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार तथा कैबिनेट मंत्री के रूप में प्रदेश की जनता की सेवा के लिए अवसर प्रदान करने के लिए तथा समय-समय पर दिये गये निर्देशों के लिए मुख्यमंत्री और अनेक अवसरों पर प्रेरणादायी मार्गदर्शन के लिए प्रधानमंत्री का हृदय से आभार।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here