कार्यकर्ताओं पर भड़कीं पंकजा मुंडे! कह दी ऐसी बात

नवनियुक्त केंद्रीय मंत्री भागवत कराड ने लोगों से रूबरू होने के लिए 16 अगस्त से जन आशीर्वाद यात्रा शुरू की है। उनकी जन आशीर्वाद यात्रा गोपीनाथ मुंडे के गढ़ से शुरू हुई।

पंकजा मुंडे भारतीय जनता पार्टी नेता और पूर्व मंत्री हैं। पिछले कुछ दिनों से राजनीतिक गलियारों में यह खबर सुर्खियों में है कि वे पार्टी से नाराज हैं। केंद्रीय मंत्रिमंडल के विस्तार में उनकी बहन प्रीतम मुंडे को मंत्री पद नहीं दिए जाने को लेकर भी उनके समर्थक नाराज बताए जा रहे हैं। इसका एक सबूत 16 अगस्त को केंद्रीय मंत्री भागवत कराड के जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान देखने को मिला। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने गोपीनाथ मुंडे, पंकजा मुंडे और प्रीतम मुंडे के समर्थन में नारे लगाए। भागवत कराड के आने के बाद उनके समर्थक कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए अपनी नाराजगी व्यक्त की। हालांकि इससे पंकजा मुंडे भड़क गईं और उन्होंने समर्थकों को खूब बुरा भला कहा।

पंकजा मुंडे को आया गुस्सा
पंकजा मुंडे ने कार्यकर्ताओं के प्रति अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि क्या आपके ऐसे ही संस्कार हैं? क्या यह दूसरी पार्टी का कार्यक्रम है? इस तरह की नारेबाजी मुझे पसंद नहीं है। अगर ऐसा ही व्यवहार करना है तो मुझसे मिलने मत आना। इस तरह अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए वह वहां से निकल गईं।

ये भी पढ़ेंः सरकारी आवास खाली नहीं करने वाले रिटायर या स्थानांतरति अधिकारियों को सरकार ने भेजा ‘ऐसा’ नोटिस!

भागवत कराड ने शुरू की आशीर्वाद यात्रा
बता दें कि नवनियुक्त केंद्रीय मंत्री भागवत कराड ने लोगों से रूबरू होने के लिए 16 अगस्त से जन आशीर्वाद यात्रा शुरू की है। उनकी जन आशीर्वाद यात्रा गोपीनाथ मुंडे के गढ़ से शुरू हुई। इस समय भागवत कराड गोपीनाथ मुंडे की समाधि पर गए और यात्रा शुरू की। इस मौके पर पंकजा मुंडे, सांसद प्रीतम मुंडे समेत अन्य पार्टी पदाधिकारी मौजूद थे। भागवत कराड ने ट्विटर पर अपनी आशीर्वाद यात्रा की घोषणा की है, ‘भव्य जन आशीर्वाद यात्रा…16 से 21 अगस्त 2021। हम आज यहां मुंडे साहब के आशीर्वाद और लोगों के समर्थन से ही पहुंचे हैं। हम लोगों का आशीर्वाद लेने आ रहे हैं।’ उन्होंने भाजपा के दिवंगत नेता गोपीनाथ मुंडे की तस्वीरों का एक वीडियो भी शेयर किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here