Assembly Elections: पीएम ने तीन राज्यों में जीत पर जनता का जताया आभार, तेलंगाना में हार पर कही ये बात

चार राज्यों में विधानसभा चुनाव के नतीजे अब स्पष्ट होते दिखाई दे रहे हैं। इन नतीजों में भारतीय जनता पार्टी तीन राज्यों में निर्णायक बढ़त की ओर है और तेलंगाना में कांग्रेस बीआरएस को सत्ता से बाहर करती दिख रही है।

852

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) ने भारतीय जनता पार्टी(Bharatiya Janata Party) को मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान विधानसभा चुनावों(Assembly Elections) की मतगणना में निर्णायक बढ़त पर इन राज्यों की जनता विशेषकर महिलाओं और युवाओं का आभार जताया है। प्रधानमंत्री ने आश्वासन दिया है कि जन कल्याण के लिए हम निरंतर अथक परिश्रम करते रहेंगे। वहीं तेलंगाना(Telangana) की जनता को भी उन्होंने भाजपा का समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया है।

जनता-जनार्दन को नमन!
प्रधानमंत्री ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स कर कहा, जनता-जनार्दन को नमन! मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चुनाव परिणाम बता रहे हैं कि भारत की जनता का भरोसा सिर्फ और सिर्फ सुशासन और विकास की राजनीति में है। हम विकसित भारत के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ रहे हैं। हमें ना रुकना है, ना थकना है। हमें भारत को विजयी बनाना है। आज इस दिशा में हमने मिलकर एक सशक्त कदम उठाया है। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं का भी धन्यवाद दिया और कहा कि आप सभी ने अद्भभुत मिसाल पेश की है। भाजपा की विकास और गरीब कल्याण की नीतियों को आपने जिस तरह लोगों के बीच पहुंचाया, उसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए वो कम है।

Counting of votes: मध्य प्रदेश में प्रचंड बहुमत की ओर भाजपा, जानिये कांग्रेस का क्या है हाल

तेलंगाना में हार पर कही ये बात
तेलंगाना की जनता से मिले समर्थन पर एक अन्य पोस्ट में प्रधानमंत्री ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में यह समर्थन बढ़ता ही जा रहा है और आने वाले समय में भी यह सिलसिला जारी रहेगा। तेलंगाना के साथ हमारा रिश्ता अटूट है और हम लोगों के लिए काम करते रहेंगे। वे प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता के प्रयासों की भी सराहना करते हैं।

परिणाम में साफ
उल्लेखनीय है कि चार राज्यों में विधानसभा चुनाव के नतीजे अब स्पष्ट होते दिखाई दे रहे हैं। इन नतीजों में भारतीय जनता पार्टी तीन राज्यों में निर्णायक बढ़त की ओर है और तेलंगाना में कांग्रेस बीआरएस को सत्ता से बाहर करती दिख रही है। भाजपा को मध्य प्रदेश में बड़ा जनादेश मिलता दिख रहा है तो वहीं राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा स्पष्ट बहुमत लेती दिखाई दे रही है। तेलंगाना में भी भाजपा का मत प्रतिशत लगभग 14 प्रतिशत रहा है और वे यहां 9 सीटें लेती दिखाई दे रही है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.