अमित शाह 28 अक्टूबर से मध्य प्रदेश के तीन दिवसीय प्रवास पर

शाह दोपहर 2ः50 बजे रीवा जिले के वृंदावन गार्डन झिरिया में रीवा एवं शहडोल संभाग की संभागीय बैठक में शामिल होंगे।

188

 केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज (शनिवार) से मध्य प्रदेश के तीन दिवसीय प्रवास पर रहेंगे। वे यहां विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी पदाधिकारियों की बैठक लेंगे और उम्मीदवारों के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। यह जानकारी भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने दी।

उन्होंने बताया कि केन्द्रीय गृहमंत्री शाह दोपहर 12ः50 बजे जबलपुर पहुंचेंगे और यहां रानी दुर्गावती चिकित्सालय के पास शहीद शंकर शाह और रघुनाथ शाह की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। वे दोपहर 1ः30 बजे जबलपुर भाजपा संभागीय कार्यालय में जबलपुर संभाग की संभागीय बैठक को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे दोपहर 3ः40 बजे छिंदवाडा जिले के जुन्नारदेव के नंदलाल शोध स्कूल ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे। शाह शाम 6ः10 बजे भाजपा प्रदेश कार्यालय में भोपाल एवं नर्मदापुरम संभाग की संभागीय बैठक को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें – Rajasthan Assembly Elections: पेपर लीक घोटाले की ईडी जांच को लेकर पूनावाला ने कही ये बात

सागर संभाग की संभागीय बैठक का मार्गदर्शन करेंगे
अग्रवाल ने बताया कि केन्द्रीय गृहमंत्री अगले दिन 29 अक्टूबर को प्रातः 10 बजे वीआईपी रोड भोपाल स्थित राजाभोज की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। इसके बाद वे पूर्वाह्न 11ः30 बजे खजुराहो के होटल रमाडा पहुंचकर सागर संभाग की संभागीय बैठक का मार्गदर्शन करेंगे। शाह दोपहर 2ः50 बजे रीवा जिले के वृंदावन गार्डन झिरिया में रीवा एवं शहडोल संभाग की संभागीय बैठक में शामिल होंगे। उसके पश्चात वे शाम 6ः30 बजे उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन कर फ्रीगंज स्थित टावर चौक में जनसभा को संबोधित करेंगे। रात्रि 8.30 बजे होटल रूद्राक्ष में उज्जैन संभाग की संभागीय बैठक में भाग लेंगे।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मध्य प्रदेश प्रवास के तीसरे दिन 30 अक्टूबर को पूर्वाह्न 11ः30 बजे इंदौर के होटल ब्रिलियंट कन्वेशन सेंटर हाल विजय नगर में इंदौर संभाग की संभागीय बैठक को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे दोपहर 2ः30 बजे होटल रेडीसन सिटी सेंटर ग्वालियर में ग्वालियर-चंबल संभाग की संभागीय बैठक में मार्गदर्शन करेंगे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.