Amethi: महज छह घंटे के अंदर कांग्रेस के सह समन्वयक ने की घर वापसी, भाजपा ने लगाया ये आरोप

89

Amethi: भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के आवास पर 18 अप्रैल की सुबह कांग्रेस पार्टी के प्रदेश सह समन्वयक विकास अग्रहरि ने पहुंचकर मुलाकात की और भगवा गमछा पहनकर पार्टी की सदस्यता ली। इसके उपरांत भाजपा की ओर से प्रेस नोट जारी कर मीडिया को अवगत कराया गया।

विकास अग्रहरि का दावा
इस घटनाक्रम के मात्र छह घंटे के अंदर ही विकास अग्रहरि ने कांग्रेस पार्टी के केंद्रीय कार्यालय गौरीगंज में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर नई बात सामने रखी। जिसमें उन्होंने साफ तौर पर कहा कि मैं सामान्य शिष्टाचार के तहत स्मृति ईरानी से मुलाकात करने गया था। जिसमें अपने बाजार की कुछ प्रमुख समस्याएं थीं, उनको लेकर आवास पर मिला। लेकिन उस पर कोई चर्चा नहीं हो पाई। ऐसे में जो मिलने जाए, उसे पार्टी की सदस्यता मान लेने से इन लोगों को बचाना चाहिए था।

Iran-Israel War: 17 भारतीय सदस्यों में से एकमात्र महिला लौटी भारत, बाकियों की स्वदेश वापसी की कोशिश जारी

कांग्रेस में है हमारी आत्मा
उन्होंने कहा कि हमारी आत्मा कांग्रेस में है और आगे भी रहेगी। भाजपा में शामिल होने के विषय पर मैं कहीं पर कोई भी बयान नहीं दिया है। सिर्फ शिष्टाचार भेंट करने मैं वहां पर गया हुआ था। जहां पर अंगवस्त्र पहनाकर भाजपा में शामिल कर लिया गया, यह मुझे मीडिया के माध्यम से पता चला। मुझे कांग्रेस से कोई नाराजगी नहीं है। मेरे मन,आत्मा,विचार और मेरे विश्वास में कांग्रेस है। मैं कांग्रेस के लिए ही हूं, कांग्रेस का कार्यकर्ता हूं और राहुल गांधी की विचारधारा का को मानने वाला हूं। कांग्रेस अपोजिशन की पार्टी है, कांग्रेस सत्ता की पार्टी नहीं है। मैं कांग्रेस में ही था और अभी भी आप लोगों की माध्यम से कहना चाहता हूं कि मैं कांग्रेस में ही हूं, कहीं गया नहीं हूं।

कांग्रेस ने बनाया दबाव
भारतीय जनता पार्टी के जिला प्रवक्ता चंद्रमौली सिंह ने बताया कि बीजेपी में शामिल होने के बाद कांग्रेस पार्टी ने जल्दबाजी में दबाव बनाकर विकास अग्रहरि से प्रेस कॉन्फ्रेंस करवाया है। कांग्रेस पार्टी के नेता और कार्यकर्ता दीदी स्मृति ईरानी की लोकप्रियता से डरे हुए हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.