बुआ ने बबुआ पर साधा निशाना, मुस्लिम नेताओं को लेकर दागा ये सवाल

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने 24 अगस्त को सपा पर हमला बोला है। उन्होंने इस मुलाकात पर सवाल उठाए हैं।

आजमगढ़ जेल में बाहुबली विधायक रमाकांत यादव से बीते दिनों समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुलाकात की थी। इसे लेकर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने 24 अगस्त को सपा पर हमला बोला है। उन्होंने इस मुलाकात पर सवाल उठाए हैं।

मायावती ने अपने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा कि ‘‘समाजवादी पार्टी के प्रमुख द्वारा आजमगढ़ जेल जाकर वहां कैद पार्टी के बाहुबली विधायक रमाकान्त यादव से मिलकर उनसे सहानुभूति व्यक्त करने पर हर तरफ से तीखी प्रतिक्रिया होना स्वाभाविक है, जो इस आम धारणा को भी प्रबल करता है कि सपा इन्हीं प्रकार के आपराधिक तत्वों की संरक्षक पार्टी है।”

ये भी पढ़ें – महाराष्ट्रः लड़कियों के धर्मांतरण का सामने आया रेट कार्ड, विधान सभा में विधायक नितेश राणे ने‌ उठाया मुद्दा, की ये मांग

ट्वीट कर पूछा ये सवाल
मायावती ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि विभिन्न संगठनों व आम लोगों द्वारा भी सपा प्रमुख से यह सवाल पूछना क्या अनुचित है कि वे मुस्लिम नेताओं से मिलने जेल क्यों नहीं जाते हैं, जबकि उनका ही आरोप है कि यूपी की बीजेपी सरकार में सपा नेताओं को फर्जी मुकदमों में फंसाकर जेल में कैद रखा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here