अजीत पवार ने दीं नए मंत्रियों को शुभकामनाएं, दागियों पर सरकार को दी ये सलाह

अजीत पवार ने संजय राठौड़ का नाम न लेते हुए कहा कि जिन लोगों के बारे में बात की जा रही है, जिन्हें अभी तक क्लीन चिट नहीं मिली है, उन्हें मंत्री बनाया गया है।

67

महाराष्ट्र विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष अजीत पवार ने शिंदे सरकार के नए मंत्रियों को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि सीएम एकनाथ शिंदे कुछ नाम हटा सकते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया, जिससे उनकी कैबिनेट में दागियों को जगह मिल गई है।

अजीत पवार ने कहा कि राज्य में शिंदे-भाजपा सरकार का कैबिनेट विस्तार सवा महीने बाद हो गया। कुल 18 विधायकों ने मंत्री पद की शपथ ली, लेकिन इनमें से कुछ नाम चौंकाने वाले हैं। इन नामों से बचा जा सकता था। उन्होंने कहा कि अब सरकार राज्य के मुद्दों को जल्द से जल्द सुलझाए। कई समस्याएं हैं, जिनका समाधान किया जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें – ताइवान ने भी खोला मोर्चा, चालबाज चीन को ऐसे देगा मुंहतोड़ जवाब

इन विधायकों को मंत्री बनाए जाने पर कसा तंज
अजीत पवार ने संजय राठौड़ का नाम न लेते हुए कहा कि जिन लोगों के बारे में बात की जा रही है, जिन्हें अभी तक क्लीन चिट नहीं मिली है, उन्हें कैबिनेट में ले लिया गया, इससे बचा जा सकता था। उन्होंने कहा कि अब्दुल सत्तार की बेटियों और बेटों के नाम भी टीईटी घोटाला मामले में सामने आये हैं। टीईटी घोटाले की वजह से मुश्किल में फंसे अब्दुल सत्तार को कैबिनेट से बाहर कर दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार को राज्य के वर्षा प्रभावित किसानों की तत्काल मदद करनी चाहिए।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.