सिद्धू को सजा के बाद बदली पंजाब की सियासत! जानें, किसने बताया भाई और किसने कहा कातिल

पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिद्धू को न्यायालय से सजा सुनाए जाने के बाद राजनीतिक परिस्थितियों में परिवर्तन के संकेत मिलने लगे हैं। राज्य में कांग्रेस की राजनीति का समीकरण अब बदल सकता है।

112

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वडि़ंग ने नवजोत सिद्धू के खिलाफ आए अदालती फैसले पर पहली प्रतिक्रिया जारी करते हुए कहा है कि उन्हें अफसोस भी है और खेद भी है। राजा वड़िंग आज पटियाला के निकट संगरूर में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे।

यहां पत्रकारों से बातचीत में राजा वड़िंग ने कहा कि राजनीति में बातें और होती हैं लेकिन जो हुआ वह गलत हुआ, ऐसा नहीं होना चाहिए था। वड़िंग ने कहा कि वे मेरे बड़े भाई हैं। मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं। कांग्रेस प्रधान ने कहा कि वे सर्वोच्च न्यायालय के फैसले पर किसी तरह की टिप्पणी नहीं करेंगे। इस मामले में जो भी हुआ, गलत हुआ है।

ये भी पढ़ें – पूर्व भाजपा विधायक नरेंद्र मेहता की बढीं मुश्किलें, ‘इस मामले’ में एफआईआर दर्ज

कातिल साबित हुए सिद्धू
पंजाब के पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस विधायक राणा गुरजीत ने सिद्धू को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उनकी जुबान एके 47 की तरह चलती है। सर्वोच्च न्यायालय के फैसले के बाद नवजोत सिद्धू कातिल साबित हुए हैं। सजा एक दिन की हो या सौ दिन की, बराबर है। नवजोत सिद्धू अब दोषी साबित हो चुके हैं।

सिद्धु के साथ आम आदमी के ये विधायक
आम आदमी पार्टी छोड़कर कांग्रेस में आए पूर्व विधायक नाजर सिंह मानशाहिया ने नवजोत सिद्धू का समर्थन करते हुए कहा कि उनके साथ अन्याय हुआ है। वह पूरी तरह से नवजोत सिद्धू के साथ हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.