वाझे मामले में ‘बाई’ के बाद बाईक की एंट्री!

राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने सचिन वाझे मामले में दमन से एक स्पोर्ट बाईक बरामद की है। बाईक की कीमत लगभग 7 लाख रुपए बताई जा रही है।

मुकेश अंबानी एंटीलिया- सचिन वाझे प्रकरण में कई आलिशान और महंगी गाड़ियों के साथ ही एक महिला की एंट्री के बाद अब एक बाईक की भी एंट्री हो गई है। एनआईए ने इस मामले में दमन से एक स्पोर्ट बाईक बरामद की है। बरामद की गई बाईक की कीमत लगभग 7 लाख रुपए बताई जा रही है। यह बाईक एक महिला के नाम पर पंजीकृत है। इससे पहले एनआईए ने दमन से एक वोल्वो कार भी बरामद की थी।अब तक इस मामले में 8 आलिशान गाड़ियां बरामद की गई हैं।

दमन से बरामद की गई स्पोर्ट बाईक
एंटीलिया मामले में गिरफ्तार मुंबई पुलिस के पूर्व सहायक निरीक्षक सचिन वाझे को लेकर हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। एनआईए ने अब तक इस मामले में 8 आलिशान गाड़ियों के साथ ही एक वोल्वो कार भी बरामद की है और अब एक बाईक बरामद होने से रहस्य और गहरा गया है। एमएच-04 जी एक्स 1696 स्पोर्ट बाईक एक महिला के नाम पर पंजीकृत बताई जा रही है। इसका पंजीकरण ठाणे परिवहन विभाग में किया गया है। बताया जा रहा है कि इस बाईक का इस्तेमाल सचिन वाझे ही करता था।

ये भी पढ़ेंः महाराष्ट्र के गृह मंत्री की सीबीआई जांच! परमबीर के आरोपों पर बॉम्बे हाईकोर्ट का आदेश

वाझे की महिला दोस्त के नाम पर पंजीकृत है बाईक
समझा जा रहा है कि जिस महिला के नाम पर यह बाईक पंजीकृत है, वह उसकी दोस्त है। वह महिला मीरा रोड में रहती है। इस महिला को अनआईए ने मुंबई हवाई अड्डे से हाल ही में गिरफ्तार किया है। एजेंसी के अधिकारियों ने इससे घंटों पूछताछ की थी। इस दौरान मिली जानकारी के आधार पर ही यह बाईक दमन से बरामद किए जाने की बात कही जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here