इस करवा चौथ चिंता न करें, इन उपहारों को ले जाएं

91

करक चतुर्थी या करवा चौथ के रूप में जाना जानेवाला त्यौहार सुहागन महिलाओं के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। पति की लंबी उम्र के लिए महिलाएं पूरे दिन व्रत रखती हैं। वे इस पर्व को पूरी शिद्दत से मनाती हैं और यही सही समय है जब आप अपनी प्यारी पत्नी को बहुत ही अलग, खास और उपयुक्त तोहफा देकर खुश कर सकते हैं।

यदि आपको उपहार चुनने में कठिनाई हो रही है, तो यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं। ये उपहार रु.1000 तक हैं, इसलिए आपको ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है।

ये भी पढ़ें – “युद्ध अभी जारी है, न डालें हथियार”! जानें, पीएम के संबोधन की खास बातें

1. लाइफलांग हैंड हेल्ड मसाजर
उसकी चिंता आपकी चिंता है। उसका दर्द आपका दर्द है। आप उसके तनाव, चिंता और परेशानी को कम करने और उसे खुश करने के लिए उसे लाइफलांग हँडहेल्ड मसाजर दे सकते हैं। इसकी कीमत 999 रुपये है।

2. लाइफलांग फेस मसाजर
हम उसकी मुस्कान का रहस्य जानते हैं और यह भी जानते है कि उसके चेहरे की चमक पूरे एक साल कैसे रह सकती है। इस करवाचौथ को अपनी पत्नी को लाइफलांग फेस मसाजर उपहार के रूप में दे और उसके चेहरे की चमक को प्यार से देखें। इसकी कीमत 969 रुपये है।

3. लाइफलांग हेअर कर्लर
इस करवा चौथ उसके सुन्दर बालों को सवारे लाइफलांग हेअर कर्लर से। अपनी पत्नी को लाइफलांग हेअर कर्लर उपहार में दें और अपनी अनूठी सुंदरता से उन्हें विस्मित करने का मौका दें। इस हेयर कर्लर की कीमत मात्र 899 रुपये है।

4. लाइफलांग फेस मसाजर
वह आपको खुश रखने के लिए पूरे साल कड़ी मेहनत करती है। इस करवाचौथ पर अपनी पत्नी की अनमोल मुस्कान बनाए रखने के लिए उसे लाइफलांग फेस मसाजर भेट दें। कीमत है 739 रुपये ।

5. लाइफलांग फीमेल ट्रीमर
यह आपकी पत्नी की तरह ही बहुत ही सौम्य, सौम्य और मददगार है। इस करवाचौथ को अपने घर के सैलून में लाएँ और इसे उपहार के रूप में आजीवन आइब्रो ट्रिमर के रूप में दें। कीमत है 989 रुपये ।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.