Formal Clothes For Men: पुरुषों के लिए फॉर्मल कपड़े चुनने का तरीका यहां देखें

कैप्सूल अलमारी उन चीजों में से एक है जो कागज पर तो बहुत अच्छी लगती है लेकिन अक्सर इसे क्रियान्वित करना कठिन होता है।

347

Formal Clothes For Men: फैशन (fashion) एक चंचल चीज़ है। मौसम बदलते हैं, रुझान में उतार-चढ़ाव होता है और जो एक दिन “अंदर” होता है वह अगले दिन “बाहर” हो जाता है। हालाँकि, स्टाइल एक अलग मामला है। बेहतरीन स्टाइल की सोच? कपड़ों की आवश्यक वस्तुओं का एक विश्वसनीय चयन जो उन कष्टप्रद, बेहद अविश्वसनीय रुझानों के साथ निर्माण के लिए एक मजबूत आधार तैयार करता है।

फैशन में चक्रीय रुझानों के बावजूद, पुरुषों के लिए कुछ आवश्यक परिधान – हल्के नीले रंग की बटन-डाउन शर्ट, गहरे इंडिगो जींस या बॉक्स-ताजा सफेद टेनिस जूते की एक जोड़ी – आपको हमेशा तरोताजा बनाए रखेगी, चाहे साल का कोई भी समय हो। और जब पफ़र बनियान या स्लीवलेस स्वेटर जैसे ट्रेंड-निर्धारित विवरण के साथ परत बनाने का समय आता है, तो यह आंतरिक महत्व का है कि आपके पास समय पर रनवे के लिए तैयार पहनावे के लिए एक भरोसेमंद शुरुआती बिंदु – जैसे, एक वफादार ड्रेस शर्ट – हो।

यह भी पढ़ें-

2024 में एक आदमी के लिए कौन से कपड़े आवश्यक हैं?
हालाँकि इस लंबे पुराने लेख में चुनने के लिए बहुत कुछ है, आपके असली कपड़ों के लिए आवश्यक वस्तुएँ केवल वे वस्तुएँ हैं जिनमें आप अपना सर्वश्रेष्ठ महसूस करते हैं – और जिन तक आप सबसे अधिक पहुँचते हैं। चाहे वह सेल्वेज जींस की एक क्लासिक जोड़ी हो या कुछ अधिक स्टेटमेंट-मेकिंग, जब आप अपने लिए कपड़े पहन रहे हों, तो आप गलती नहीं कर सकते। ऐसा कहा जा रहा है कि, आपको एक या दो सफेद टी-शर्ट की आवश्यकता होगी। तुम बस हो।

यह भी पढ़ें- IPC 427: जानिए क्या है आईपीसी धारा 427, कब होता है लागू और क्या है सजा

कैप्सूल अलमारी क्या है?
कैप्सूल अलमारी उन चीजों में से एक है जो कागज पर तो बहुत अच्छी लगती है लेकिन अक्सर इसे क्रियान्वित करना कठिन होता है। कैप्सूल वॉर्डरोब की अवधारणा यह है कि आपके पास ऐसे टुकड़ों का एक न्यूनतम चयन होता है जिन्हें पहना जा सकता है और अलग-अलग संयोजनों में सामंजस्यपूर्ण पोशाक बनाने के लिए दोबारा पहना जा सकता है जो कभी खराब नहीं होंगे। यह स्थिरता की भी जीत है… लेकिन कभी-कभी अच्छी बिक्री का विरोध करना कठिन होता है। हम टुकड़ों की एक विश्वसनीय नींव बनाने के लिए कैप्सूल अवधारणा का उपयोग करने का सुझाव देंगे, साथ ही खुद को प्रयोग के लिए कुछ जगह भी देंगे।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections: ममता के बयान का साधु-संत ऐसे करेंगे विरोध, प्रधानमंत्री मोदी भी होंगे शामिल

2024 में हर आदमी के पास क्या होना चाहिए?
हालाँकि हमने पहले ही SS24 के लिए अनुमानित रुझानों की एक पूरी सूची तैयार कर ली है, लेकिन रनवे से वैचारिक रूप और आपकी खुद की अलमारी की सामग्री हमेशा सीधे तौर पर संबंधित नहीं होती है। यही कारण है कि हमने तैंतीस प्रमुख टुकड़ों की एक सूची तैयार की है जो सीज़न में टिके रहेंगे और हमेशा सड़क पर धमाल मचाएंगे। आपका स्वागत है और स्क्रॉलिंग का आनंद लें।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.