सीएम मान का झूठ आया सामने, जिसे बताया था हिरासत में, वह घूम रहा आजाद

गोल्डी बराड़ के एक इंटरव्यू ने सबको चौंका दिया है। जिसमें उसने कहा है कि वह आजाद पक्षी की तरह आज भी घूम रहा है, उसे किसी ने भी हिरासत में नहीं लिया है।

112

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का एक और झूठ सामने आया है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ को उन्होंने अमेरिका में हिरासत में लेने की बात कही थी, लेकिन वह झूठ साबित हुई। जिसके बाद अब उनकी चारो तरफ किरकिरी हो रही है। लोग यही कह रहे हैं कि एक प्रदेश का मुख्यमंत्री कैसे इतना बड़ा झूठ बोल सकता है।
दरअसल, पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा था कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ अमेरिका में हिरासत में ले लिया गया है। लेकिन उनके इस झूठ की पोल सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गोल्डी बराड़ ने ही खोल दी है। उसने कहा है कि वह खुलेआम घूम रहा है, उसे किसी भी देश की पुलिस ने हिरासत में नहीं लिया है।
‘मैं आजाद पक्षी की तरह आज भी घूम रहा हूं’
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने दो दिसंबर को दावा किया था कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश रचने वाले गोल्डी बराड़ को अमेरिका में पकड़ लिया गया है। इसके बाद लोगों को लग रहा था कि उसे भारत लाया जाएगा और सजा दी जाएगी। लेकिन अब गोल्डी बराड़ के एक इंटरव्यू ने सबको चौंका दिया है। जिसमें उसने कहा है कि वह आजाद पक्षी की तरह आज भी घूम रहा है, उसे किसी ने भी हिरासत में नहीं लिया है। उसने यहां तक कहा है कि लोग अमेरिका में मुझे हिरासत में लेने की बात कर रहे हैं, लेकिन मैं तो अमेरिका गया ही नहीं। जब मैं अमेरिका गया ही नहीं तो मुझे हिरासत में कैसे लिया जा सकता है। इस इंटरव्यू के सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी बैकपुट पर आ गई है। अकाली दल के नेता बिक्रमजीत सिंह मजीठिया ने सीमए भगवंत मान को घेरा है। उन्होंने कहा कि सीएम मान चुनाव के समय इतना बड़ा झूठ क्यों बोला?

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.