South Bihar Express : बिहार के यात्रीगण ध्यान दें, 22 से 29 सितंबर तक रहेगी रद्द!

साउथ बिहार एक्सप्रेस अगले आठ दिनों यानी 22 से 29 सितंबर तक के लिए रद्द कर दी गयी है।

190

बिहार से आसनसोल और टाटानगर के रास्ते छत्तीसगढ़ के दुर्ग को जाने वाली साउथ बिहार एक्सप्रेस अगले आठ दिनों यानी 22 से 29 सितंबर तक के लिए रद्द कर दी गयी है। इसकी वजह रायगढ़ और झरसुगुड़ा के बीच चौथी लाइन को जोड़ने का काम शुरू होना है। इससे टाटानगर और चक्रधरपुर से गुजरने वाली हावड़ा मुंबई और ओडीशा मार्ग की 10 जोड़ी ट्रेनों का परिचालन प्रभावित रहेगा।

इस रूट पर जिन प्रमुख ट्रेनों को रद्द किया गया है उसमें राजेंद्र नगर साउथ बिहार एक्सप्रेस 22 से 29 सितंबर, पुरी ऋषिकेश उत्कल एक्सप्रेस 21 से 28 सितंबर, पुणे-हावड़ा आजाद हिंद एक्सप्रेस 21 से 28 सितंबर, टाटानगर इतवारी एक्सप्रेस 22 सितंबर से 01 अक्टूबर, टाटा बिलासपुर एक्सप्रेस 21 से 29 सितंबर, हावड़ा मुंबई एक्सप्रेस 21 से 29 सितंबर, शालीमार-कुर्ला 21 से 28 सितंबर तक शामिल हैं। इन ट्रेनों के अलावा हावड़ा से मुंबई और पुणे जाने वाली दूरंतो एक्सप्रेस 22 से 29 सितंबर तक रद्द रहेगी।

ये भी पढ़ें – श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामला: ट्रस्ट ने पेश किया शपथ पत्र, ईदगाह कमेटी ने जताई आपत्ति, इस दिन होगी अगली सुनवाई

कई ट्रेनों को बदले मार्ग
पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी वीरेन्द्र कुमार ने बताया कि इन ट्रेनों के अलावा कई ट्रेनों को बदले मार्ग पर चलाया जाएगा। ट्रेन रद्द होने के बाद रेलवे प्रशासन की तरफ से ट्रेन टिकट बुक कर चुके यात्रियों के मोबाइल पर मैसेज भेजा जा रहा है। ऐसे में बिहार से टाटानगर और दुर्ग का सफर करने वाले मुसाफिर यात्रा के पहले रूट जरूर चेक कर लें।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.