तिरंगा का किया था अपमान, वीडियो वायरल होने के बाद ऐसे तलाश रही है पुलिस

सोशल मीडिया में वायरल वीडीयो पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए पताही पुलिस से इस मामले पर कार्रवाई करने का अनुरोध किया जा रहा है।

100

बिहार के मोतिहारी जिले मे तिरंगा को पैरो तले रौंदने का एक वीडीयो तेजी से वायरल हो रहा है। उक्त वीडीयो पताही प्रखंड क्षेत्र के किसी गांव का बताया जा रहा है।

पताही थानाध्यक्ष अनुज कुमार अभी इस मामले मे कुछ भी बताने से इंकार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मामले की जानकारी मिली है, जांच की जा रही है। जांचोपरांत कार्रवाई की जायेगी। वहीं सोशल मीडिया में वायरल वीडीयो पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए पताही पुलिस से इस मामले पर कार्रवाई करने का अनुरोध किया है।

ये भी पढ़ें – पड़ गई गांठ, टूट गया बंधन! उद्धव ठाकरे की एक गलती से छिन गया महाविकास आघाड़ी का मुखियापद?

वायरल वीडियो में है क्या?
वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि प्रखंड क्षेत्र के एक गांव में स्टेज प्रोग्राम चल रहा था। जिसमें पांच-सात युवक भोजपुरी देशभक्ति गीत पर हाथ में तिरंगा लेकर डांस कर रहे थे। इस बीच एक तिरंगा झंडा नीचे गिर जाता है।लेकिन,किसी ने झंडा उठाने की कोशिश नहीं की। और तो और नृत्य कर रहे युवक तिरंगा को पैरों से रौंदते नजर आए।जिसका वीडियो स्थानीय लोगों ने बनाकर वायरल कर दिया।

हालांकि,युवकों की इस करतूत को देख रहे एक व्यक्ति की नजर गिरे हुए उस तिरंगें पर पड़ी। इसके बाद उन्होंने किसी तरह झंडा को उठाया और एक ओर रख दिया।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.