नुपुर और नवीन के समर्थन में आए नेटिजेन्स, भाजपा पर हो रहा तीव्र प्रहार

भाजपा के नेताओं पर कार्रवाई को लेकर जनता में तीव्र आक्रोष है, जो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है।

168

भारतीय जनता पार्टी इस्लाम पर टिप्पणी को लेकर अपने दो पदाधिकारियों पर कार्रवाई कर दी है। अनुशासन समिति ने प्रवक्ता नुपुर शर्मा की प्राथमिक सदस्यता निलंबित कर दी है, जबकि दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता नवीन जिंदल को प्राथमिक सदस्यता रद्द कर दी है। इसको लेकर तीव्र प्रतिसाद सोशल मीडिया पर मिल रहा है। नेटिजेन्स भाजपा के निर्णय को लेकर कड़ी टिप्पणियां कर रहे हैं।

डॉक्टर साध्वी प्राची ने नुपुर शर्मा र नवीन जिंदल के निलंबन को लेकर स्वर उठाया है। उन्होंने, अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है, अपने घर की महिलाओं को मुसीबत के समय अकेला छोड़ देना कोई धर्म या शास्त्र नहीं सिखाता।

फिल्म निर्देशक अशोक पंडित ने नुपुर शर्मा का समर्थन किया है। उन्होंने, कहा है कि आप योद्धा, अति समर्पित और ईमानदार हैं। यह आपकी नहीं बल्कि उनके लिए बड़ी क्षति।

ये भी पढ़ें – काशी के अपराधी को मिली फांसी की सजा

पंकज सक्सेना नामक एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने लिखा है, वे अपने आतंकियों का पुरस्कृत करते हैं, हम अपने हीरो को अकेले छोड़ देते हैं। उन्हें पार्टी का समर्थन मिले इसकी प्रतीक्षा न करें, हिंदू नुपुर शर्मा का समर्थन करेगा। यदि हम अपना और अपनी महिलाओं की सुरक्षा नहीं कर पाएंगे तो हम हैं कौन?

https://twitter.com/PankajSaxena84/status/1533410574952189952

एक ट्विटर यूजर ने लिखा है कि, भाजपा ने अपने दोनों नेताओं को निकालकर यह स्पष्ट किया है कि, वो अपने कार्यकर्ताओं के साथ खड़ी नहीं हो सकती।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.