अब प्रधानमंत्री आवास के सामने हनुमान चालीसा पाठ? इस पार्टी की महिला कार्यकर्ता ने लिखा पत्र

हनुमान चालीसा को लेकर राजनीति बढ़ती दिख रही है। अब दिल्ली में प्रधानमंत्री के आवास के सामने एक पार्टी ने हनुमान चालीसा और दुर्गा पाठ करने की अनुमति मांगी है।

87

प्रधानमंत्री आवास के सामने हनुमान चालीसा पठन के लिए मांगी अनुमति, राकांपा महिला कार्यकर्ता ने केंद्रीय गृहमंत्री को लिखा पत्र

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) की एक महिला कार्यकर्ता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आवास के सामने हनुमान चालीसा और दुर्गा का पाठ करने की अनुमति देने की मांग की है। इसके लिए राकांपा कार्यकर्ता फहमीदा हसन ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर अनुमति मांगी है।

इसलिए पढ़ना चाहती हैं हनुमान चालीसा
राकांपा कार्यकर्ता हसन ने बताया कि वे प्रधानमंत्री मोदी के आवास के बाहर हनुमान चालीसा और दुर्गा पाठ करना चाहती हैं। उन्होंने इस संबंध में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है। हसन ने कहा कि वह हमेशा हनुमान चालीसा का पाठ करती हैं और अपने घर में दुर्गा की पूजा भी करती हैं लेकिन जिस तरह से देश में महंगाई और बेरोजगारी बढ़ रही है, इसे देखकर देशहित में इस तरह का पूजा पाठ जरूरी लग रहा है।

राणा दंपत्ति पर कही ये बात
हसन ने कहा कि सांसद नवनीत राणा तथा विधायक रवि राणा ने कहा था कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास पर हनुमान चालीसा का पाठ करने से महाराष्ट्र को लाभ हो सकता है। इसी वजह वह प्रधानमंत्री आवास के सामने जाकर हनुमान चालीसा और दुर्गा का पाठ करना चाहती हैं, जिससे देश को लाभ हो सके।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.