पाकिस्तान पोषित खालिस्तानियों का षड्यंत्र! सेवा के नाम आतंकी काम, सूरी की हत्या पर उगल रहे जहर

भारत के विरुद्ध विदेशों से लंबे समय से षड्यंत्र चलाया जा रहा है। इसमें कनाडा से सबसे बड़ा प्रयत्न हो रहा है, जहां पाकिस्तान पोषित समूहों द्वारा खालिस्तान बनाने की मांग को बढ़ाया जा रहा है।

शिवसेना टकसाली के नेता की हत्या में खालिस्तानियों का बड़ा षड्यंत्र सामने आया है। इस हत्या के बाद पंजाब आतंकी गतिविधियों में संलिप्त लोगों के परिवारों द्वारा मिठाई बांटने की जानकारी सामने आई है। विदेश में बैठे खालिस्तान समर्थक इसे सेवा का नाम देकर हिंदू और सिख के नाम पर भेद कर रहे हैं। यह विदेश में बैठे पाकिस्तान पोषित खालिस्तानी और पंजाब में आपराधिक पृष्ठभूमि के लोगों का देश विरोध गठबंधन फिर से सामने आया है।

सोशल मीडिया पर खालिस्तान समर्थकों के ट्वीट सामने आ रहे हैं, जिसमें लिखा गया है कि, हिंदू इस बात से आक्रोषित हैं कि भाई संदीप सिंह ने सूरी को मारकर सेवा की है। उनके अनुसार किसी को मारकर सेवा नहीं होती। सोशल मीडिया यूजर लिखता है भूखे को लंगर खिलाना यदि सेवा है तो अपराधी के तेग से सजा देना भी सेवा है।

इसी प्रकार मंजीत सिंह नामक एक ट्विटर यूजर ने लिखा है, सुधीर सूरी को ठीक करनेवाले भाई संदीप सिंह को सिख लीगल विंग द्वारा सभी आवश्यक सहायता देनी चाहिये। उनके प्रकरण को सिख लीगल विंग पंजाब द्वारा लड़ा जाना चाहिये।

यह पहला अवसर नहीं है जब सोशल मिडिया पर ऐसा दुष्प्रचार किया जा रहा है। इन दुष्प्रचारों में कनाडा, अमेरिका और ब्रिटेन में बैठे खालिस्तानी सबसे अधिक सक्रिय हैं, जो भारत में हिंदू और सिख को अलग बताकर भेद खड़ा करने का प्रयत्न करते हैं।

ये भी पढ़ें – महाठग पर बड़ा बवाल: दिल्ली में उठी सीएम अरविंद केजरीवाल के लाइ डिटेक्टर टेस्ट की मांग! ये है प्रकरण

खालिस्तानी प्यादा मिठाई बांट रहा
सूरी की हत्या के बाद कुलविंदर नामक एक शख्स का मिठाई बांटते हुए वीडियो वायरल हुआ था। जिस पर लुधियाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था। कुलविंदर उर्फ गोलू की पत्नी अमृतपाल कौर उर्फ अमृत यूएपीए के अंतर्गत गिरफ्तार है। उस पर 2018 में कार्रवाई हुई थी। आतंकी मॉड्यूल से जुड़ी होने के आरोप में उसकी सुनवाई हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here