डब्ल्यूटीसी फाइनलः टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन की घोषणा! जानिये कौन हुए इन,कौन हुए आउट?

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी गई है। यह मुकाबला 18 जून को साउथम्प्टन के एजिस बाउल स्टेडियम में खेला जाएगा।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी गई है। यह मुकाबला 18 जून को साउथम्प्टन के एजिस बाउल स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय टीम में रवींद्र जडेजा को जगह मिली है, जबकि मोहम्मद सिराज को टीम से बाहर रखा गया है।

टीम में इनका हुआ चयन
फाइनल के लिए रोहित शर्मा और शुभमन गिल को बतौर सलामी बल्लेबाज स्थान दिया गया गया है। इस मैच में टीम इंडिया दो स्पिनपर्स के साथ उतरेगी। आर आश्विन और रवींद्र जडेजा दोनों को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है।ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में इनका शानदार प्रदर्शन रहा था। हनुमा विहारी को भी प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। उन्होंने इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेला था।

टीम में ये भी शामिल
जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी के साथ ही इशांत शर्मा को बतौर तेज गेंदबाज टीम में शामिल किया गया है। मोहम्मद सिराज को प्लेइंग इलेवन में स्थान नहीं मिला है। इशांत के अनुभव का लाभ टीम को मिल सकता है। इसलिए उन्हें टीम में शामिल किया गया है। बता दें कि उन्होंने भारत के लिए 101 टेस्ट मैच खेले हैं।

डब्ल्यूटीसी फाइनल की टीम
रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, आंजिक्य रहाणे, रवींद्र जडेजा. ऋषभ पंत, आर. अश्विन, मोहम्मद शमी, ईशांत शर्मा और जसप्रीत बुमराह।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here