विजय हजारे ट्राफी: 23 नवंबर को खेला जाएगा आखिरी लीग मैच, इन टीमों के बीच होगा मुकाबला

पिछली बार की चैंपियन हिमाचल ने अब तक इस प्रतियोगिता में दो जीत दर्ज की है, जबकि चार में हार मिली है।

धर्मशाला में विजय हजारे ट्राफी की पिछले साल की चैंपियन हिमाचल प्रदेश 23 नवंबर को अपने ग्रुप स्टेज के आखिरी मैच में गुजरात के साथ भिड़ेगा। विजय हजारे ट्राफी के ग्रुप स्टेज मैच का हिमाचल का यह सातवां और आखिरी लीग मैच होगा। प्रतियोगिता में हिमाचल अब तक छह मैच खेल चुका है, जिनमें उसे सिर्फ दो पर विजय मिली है, जबकि चार मैचों में हार का समाना करना पड़ा है।

पिछली बार की चैंपियन हिमाचल ने अब तक इस प्रतियोगिता में दो जीत दर्ज की है, जबकि चार में हार मिली है। प्रतियोगिता में अब तक हिमाचल को चंडीगढ़, त्रिपुरा, हैदराबाद और सौराष्ट्र से हार मिली है जबकि उत्तर प्रदेश और मणिपुर से हिमाचल मैच जीतने में सफल रहा है।

विजय हजारे ट्राफी की गत वर्ष की चैंपियन रही हिमाचल को अपने ग्रुप में कुल सात मुकाबले खेलने हैं। अब शेष एक मुकाबला बाकी रह गया है, जो 23 नवंबर को होगा।

पांचवें स्थान पर इलीट ग्रुप ए में शामिल हिमाचल
प्रतियोगिता के इलीट ग्रुप ए में शामिल आठ टीमों में से हिमाचल आठ अंकों के साथ फिलहाल पांचवें स्थान पर है।हिमाचल के आठ अंक हैं। सौराष्ट्र ग्रुप में छह में से पांच जीत के साथ पहले स्थान पर है। सौराष्ट्र के सबसे अधिक 20 अंक हैं। जबकि मणिपुर छह मैच हार कर ग्रुप में अंतिम स्थान पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here