टी20 वर्ल्डकप मैच पर सट्टा लगाने वाले दो आरोपित गिरफ्तार

कांदिवली की एक बिल्डिंग में टी20 वर्ल्डकप मैच पर सट्टेबाजी की गोपनीय जानकारी मिली थी।

मुंबई के कांदिवली इलाके में स्थित बिल्डिंग में पुलिस ने छापा मारकर टी20 वर्ल्डकप मैच पर सट्टा लगाने वाले दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों सट्टेबाज इस समय ऑस्ट्रेलिया में चल रहे टी20 वर्ल्डकप को लेकर सट्टेबाजी कर रहे थे। दोनों से पुलिस गहन पूछताछ कर रही है।

पुलिस के अनुसार क्राइम ब्रांच पुलिस की दहिसर टीम को कांदिवली की एक बिल्डिंग में टी20 वर्ल्डकप मैच पर सट्टेबाजी की गोपनीय जानकारी मिली थी। पुलिस ने घटनास्थल पर छापा मारकर संजय चांदनानी (25) और मुकेश बिनवानी (41) को गिरफ्तार किया। दोनों कांदिवली के ठाकुर गांव के रहने वाले हैं और दोनों मध्य प्रदेश के मूल निवासी हैं। आरोपितों के पास से लैपटॉप, मेमोरी कार्ड, 21 मोबाइल फोन जब्त किए गए हैं और वेबसाइट के मालिक की तलाश की जा रही है। इसके अलावा पुलिस को आरोपियों के पास से 43 ग्राहकों की सूची भी मिली है। इस मामले में दो मुख्य आरोपियों के साथ 43 ग्राहकों को भी आरोपित बनाया गया है।

ये भई पढ़ें – रामपुर उपचुनाव: शुरू हुआ नामांकन, आजम खान की सदस्यता रद्द होने से हुई थी रिक्त

क्राइम ब्रांच मामले की छानबीन कर रही
दरअसल इस समय आस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्डकप मैच खेला जा रहा है। इसे लेकर देश में बड़े पैमाने पर सट्टेबाजी की बात सामने आयी है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच मामले की छानबीन कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here