कोच ने दबवाए खिलाड़ियों से हाथ-पैर, वीडियो वायरल होने पर मचा हड़कंप

वीडियो में नजर आ रहा है कि साई की कोच शर्मिला तेजावत लेटी हुई हैं। वहां ट्रेनिंग लेने वाली लड़कियां उनके हाथ-पैर दबा रही हैं।

मप्र के धार जिले के ग्राम जेतपुरा स्थित भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) की इंचार्ज और कोच द्वारा खिलाड़ियों से हाथ-पैर दबवाने का मामला सामने आया है। इस मामले में कुछ वीडियो रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। इनमें एक महिला कोच खिलाड़ियों से पैर दबाती हुई नजर आ रही हैं।

वीडियो सामने आने के बाद साई भोपाल के अधिकारियों की टीम धार के सेंटर (जेतपुर गांव) पहुंची तथा इंचार्ज और खिलाड़ियों से चर्चा की। टीम अब दिल्ली स्तर के उच्च अधिकारियों को रिपोर्ट सौंपेगी, जहां से आगामी कार्रवाई की जाएगी।

चार माह पुराना है मामला
मामला चार माह पुराना बताया जा रहा है। इसके वीडियो अब सामने आए हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि साई की कोच शर्मिला तेजावत लेटी हुई हैं। वहां ट्रेनिंग लेने वाली लड़कियां उनके हाथ-पैर दबा रही हैं। वीडियो अलग-अलग दिन के बताए गए हैं। साई सेंटर में विभिन्न खेलों के लिए 70 खिलाड़ी ट्रेनिंग लेते हैं। इसमें 50 लड़के और 20 लड़कियां शामिल हैं।

कोच ने बताया अपने खिलाफ साजिश
कोच शर्मिला तेजावत का अपनी सफाई में कहना है कि वीडियो सामने लाना मेरे खिलाफ साजिश है। नवंबर में सेंटर की प्रभारी बनने के बाद कई अच्छे आयोजन कराए हैं। इस वजह से मुझसे असंतुष्ट लोगों को दिक्कतें हो सकती हैं। बीमार रहने और पैर में दिक्कत होने से गिर गई थी। मेरे हालचाल जानने के लिए बच्चियां आई थीं। मानवता के नाते उन्होंने पैर दबाए हैं। बच्चियों ने गुरु-शिष्य के नाते ऐसा किया। जांच करने आए अधिकारियों के समक्ष अपना पक्ष रखा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here