क्या उसके लिए शास्त्री पर चलेगा बीसीसीआई का शस्त्र?

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैच हो चुकेे हैं, ये मैच इग्लैंड में हैं जिसके लिए टीम इंडिया इस समय वहां पर है।

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री पर कार्रवाई हो सकती है। यह प्रकरण उनके पुस्तक विमोचन से जुड़ा हुआ है। जिसकी अनुमति उन्होंने बीसीसीआई से नहीं ली थी। इस कार्रवाई का कारण है कि इसके बाद टीम इंडिया के तीन सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके लिए अब सबसे बड़ी बात ये है कि क्या इसे अनुशासनहीनता मानते हुए रवि शास्त्री पर बोर्ड ऑफ क्रिकेट इन इंडिया कार्रवाई करेगा।

भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवा टेस्ट मैच रद्द हो गया है। इसका कारण है कि टीम के कोच रवि शास्त्री की पुस्तक का विमोचन था, जिसका कार्यक्रम एक होटल में आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम के बाद रवि शास्त्री, फील्डिंग कोच आर श्रीधर और फिजियो नितिन पटेल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद भारतीय टीम ने पांचवा टेस्ट मैच रद्द कर दिया है।

ये भी पढ़ें – क्या मुंबई की निर्भया को मिलेगा न्याय? जीवन मृत्यु के बीच वो लड़ रही है जंग

टीम इंडिया भी हुई थी सम्मिलित
रवि शास्त्री के पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अन्य खिलाड़ी भी सम्मिलित थे। इसके अलावा कई दूसरे अतिथि भी इस कार्यक्रम में थे, सूत्रों के अनुसार ब्रिटेन में कोरोना संक्रमण नियंत्रण में होने के कारण कोविड-19 के प्रोटोकॉल में ढील दी गई थी। इसके कारण लोगों ने कुछ स्थानों पर मास्क पहनना भी छोड़ दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here