India vs Sri Lanka 2nd T20 भारत को बड़ा झटका, संजू सैमसन सीरीज से बाहर, इस खिलाड़ी को मिला मौका

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज संजू सैमसन को श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 मैच में क्षेत्ररक्षण के दौरान घुटने में चोट लग गई थी। संजू के टीम से बाहर होने पर विकेटकीपर जीतेश शर्मा को टीम में शामिल किया गया है।

श्रीलंका के खिलाफ चल रही टी-20 सीरीज के बीच भारत को बड़ा झटका लगा है। भारत के स्टार खिलाड़ी संजू सैमसन चोट के चलते सीरीज से बाहर हो गए हैं। उनके स्थान पर भारतीय क्रिकेट टीम में विदर्भ के खिलाड़ी जीतेश शर्मा को शामिल किया गया है।

क्षेत्ररक्षण के दौरान हुए थे चोटिल
दरअसल, भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज संजू सैमसन को श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 मैच में क्षेत्ररक्षण के दौरान घुटने में चोट लग गई थी। इस संबंध में बीसीसीआई ने एक बयान जारी कर बताया कि घुटने में चोट के इलाज के संजू मुंबई में ही रुक गए हैं। संजू के टीम से बाहर होने पर विदर्भ टीम के 29 वर्षीय खिलाड़ी व विकेटकीपर जीतेश शर्मा को भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल किया गया है।
पहला टी-20 नहीं खेलने वाले तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह दूसरे मुकाबले में अपना जलवा बिखेर सकते हैं। वह दूसरा टी-20 खेलने के लिए अब तैयार है। तबीयत खराब होने के कारण अर्शदीप पहला मैच नहीं खेल पाए थे। अर्शदीप सिंह की जगह शिवम मावी ने खेला था। शिवम मावी ने डब्ल्यू मैच में ही अपना हुनर दिखाया और चार चार विकेट झटके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here