ऋषभ पंत खतरे से बाहर, उपचार में जुटी डॉक्टरों की पूरी टीम

ऋषभ पंत दिल्ली से रुड़की अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान सुबह लगभग 5:30 बजे कोतवाली मंगलौर क्षेत्रांतर्गत मोहम्मदपुर जट के पास क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

131

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का 30 दिसंबर की सुबह रुड़की के पास भयावह एक्सीडेंट हो गया। इस दुर्घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। पंत की कार का दिल्ली से घर लौटते समय हादसा हुआ। गंभीर रूप से घायल पंत को पहले रुड़की स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार देने के बाद उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों की टीम उनका उपचार कर रही है।

डॉक्टर आशीष याग्निक ने पंत ने दी पंत की स्थिति के बारे में जानकारी
मैक्स अस्पताल के डॉक्टर आशीष याग्निक ने पंत की स्थिति के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि ऋषभ पंत को बहुत गंभीर चोटें नहीं आई हैं। अभी फिलहाल डॉक्टरों की पूरी टीम उनका चेकअप कर रही है। पैर और कमर में चोट है, जिसको लेकर पूरा ट्रीटमेंट किया जा रहा है। डॉक्टर याग्निक ने यह भी बताया कि ऋषभ पंत फिलहाल खतरे से बाहर हैं। वह पूरी तरह से बातचीत कर रहे हैं और डॉक्टरों की पूरी टीम उनका चेकअप करने के बाद ही आगे की जानकारी देगी।

बीसीसीआई ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना
बीसीसीआई सचिव जय शाह ने पंत के जल्द ठीक होने की कामना की भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) सचिव जय शाह ने क्रिकेटर ऋषभ पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरे विचार और प्रार्थना ऋषभ पंत के साथ हैं। मैंने उनके परिवार और उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों से बात की है। ऋषभ की हालत स्थिर है और उनका स्कैन चल रहा है। हम उनकी प्रगति पर करीब से नजर रख रहे हैं और उन्हें हर संभव सहायता प्रदान करेंगे।

यह भी पढ़ें – ब्राजील को तीन बार विश्व विजेता बनाने वाले फुटबॉलर पेले का निधन

दिल्ली से घर लौटते समय हुा हादसा
उल्लेखनीय है कि ऋषभ पंत दिल्ली से रुड़की अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान सुबह लगभग 5:30 बजे कोतवाली मंगलौर क्षेत्रांतर्गत मोहम्मदपुर जट के पास क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.