स्मृति मंधाना ने की इस युवा ऑलराउंडर की तारीफ, बताया 360 डिग्री खिलाड़ी

हले बल्लेबाजी करते हुए यूपी वॉरियर्स की टीम 19.3 ओवर में 135 रन पर सिमट गई। यूपी के लिए ग्रेस हैरिस (32 गेंदों में 46 रन) और दीप्ति शर्मा (19 गेंदों में 22 रन) ने बेहतरीन बल्लेबाजी की।

129

महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) मैच में यूपी वारियर्स पर अपनी टीम की पांच विकेट से जीत के बाद, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की कप्तान स्मृति मंधाना ने युवा ऑलराउंडर कनिका आहूजा की सराहना की। मंधाना ने कनिका की मैच विनिंग पारी और उनके आत्मविश्वास की तारीफ करते हुए कहा कि वह 360 डिग्री खिलाड़ी हैं।

आरसीबी ने यूपी वारियर्स को पांच विकेट से हराया
गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन और उसके बाद, कनिका की 46 रनों की धमाकेदार पारी के बदौलत आरसीबी ने यूपी वारियर्स को 15 मार्च की रात पांच विकेट से हराकर लीग में अपनी पहली जीत दर्ज की। मंधाना ने मैच के बाद कहा कि हां, यह तनावपूर्ण था। हमने 7वें ओवर में कुछ विकेट खो दिए, यह थोड़ा नर्वस था। लेकिन जिस तरह से कनिका और ऋचा ने खेला वह शानदार था। विशेष रूप से कनिका पर वास्तव में गर्व है।
मैं उसे देखने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। उसके पास दृष्टिकोण है। वह एक 360-डिग्री खिलाड़ी है, जो भारतीय क्रिकेट में सबसे आम नहीं है। वास्तव में हम उससे और उसके विश्वास से प्रभावित है।

एलिसे पेरी ने झटके तीन विकेट
मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए यूपी वॉरियर्स की टीम 19.3 ओवर में 135 रन पर सिमट गई। यूपी के लिए ग्रेस हैरिस (32 गेंदों में 46 रन) और दीप्ति शर्मा (19 गेंदों में 22 रन) ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और छठे विकेट के लिए 69 रन की साझेदारी कर टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। आरसीबी के लिए एलिसे पेरी ने चार ओवर में 16 रन देकर तीन विकेट लिए। सोफी डिवाइन और आशा शोभना ने दो-दो विकेट लिए।

ये भी पढ़ें- भूकंप के तेज झटकों से कांपी न्यूजीलैंड की धरती, रिक्टर स्केल पर इतनी रही तीव्रता

मेगन शुट्ट और श्रेयंका पाटिल को भी एक-एक विकेट मिला। जवाब में आरसीबी ने 18 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 136 रन बनाकर मैच जीत लिया। आरसीबी के लिए कनिका आहुजा ने 46, ऋचा घोष ने नाबाद 31 और हीदर नाइट ने 24 रन बनाए। यूपी के लिए दीप्ती शर्मा ने दो, ग्रेस हैरिस, सोफी एक्लेस्टोन और देविका वैद्य ने एक-एक विकेट लिया।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.