प्रधानमंत्री ने इसलिए स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा को दिया धन्यवाद!

प्रधानमंत्री की महत्वाकांक्षी पहल के तहत देश के शीर्ष खिलाड़ियों को स्कूल के बच्चों से जोड़ने के ‘आउटरीच कार्यक्रम’ के तहत 4 दिसंबर को भाला फेंक एथलीट नीरज चोपड़ा ने अहमदाबाद के संस्कारधाम स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में 75 स्कूलों के छात्रों से मुलाकात की।

85

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 5 दिसंबर को युवा छात्रों को खेल और फिटनेस के लिए प्रेरित करने पर टोक्यो ओलंपिक के स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा को धन्यवाद दिया। प्रधानमंत्री ने भारत के भाला फेंक एथलीट नीरज चोपड़ा के एक ट्वीट के जवाब में कहा, “युवा छात्रों के बीच जाने और उन्हें खेल और फिटनेस के लिए प्रेरित करने के लिए नीरज चोपड़ा की यह एक बेहतरीन पहल है। इस तरह के प्रयासों से खेल और व्यायाम के प्रति उत्सुकता बढ़ेगी।”

 नीरज ने संतुलित आहार, फिटनेस और खेलों का महत्व समझाया
प्रधानमंत्री ने इस संबंध में एक अन्य ट्वीट में कहा कि यह महान क्षण आपको खुश कर देगा। आइए, हम गति बनाए रखें और अपने युवाओं को खेल के मैदान पर चमकने के लिए प्रेरित करें। प्रधानमंत्री की महत्वाकांक्षी पहल के तहत देश के शीर्ष खिलाड़ियों को स्कूल के बच्चों से जोड़ने के ‘आउटरीच कार्यक्रम’ के तहत 4 दिसंबर को भाला फेंक एथलीट नीरज चोपड़ा ने अहमदाबाद के संस्कारधाम स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में 75 स्कूलों के छात्रों से मुलाकात की।

 

इस दौरान उन्होंने छात्रों को संतुलित आहार, फिटनेस और खेलों का महत्व समझाया। उन्होंने छात्रों के तमाम सवालों के भी जवाब दिये। इतना ही नहीं उन्होंने छात्रों के साथ कई खेलों में भी हिस्सा लिया।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.